ताज़ा खबर
 

यूपी: कोर्ट के कमरे में कानून की छात्रा से रेप, वकील और मुंशी पर लगा आरोप

पीड़िता की मां ने कहा है कि आरोपी वकील ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पेय पदार्थ मिलाकर पहले भी उनकी बेटी के साथ गलत काम किया था।

लड़की ने वकील पर रेप का आरोप लगाया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के बरेली से बड़ी चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां कानून (लॉ) की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि कचहरी के कमरे के अंदर उसके साथ वकील और उसके एक साथी ने दुष्कर्म किया है। लड़की का आरोप है कि उसके साथ इस घिनौनी वारदात को 15 फऱवरी को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की की उम्र 21 साल है और वो कचहरी में काम करने वाले एक वकील के चैम्बर में गई थी जहां उसके साथ इस अपराध को अंजाम दिया गया।

इस मामले में पुलिस ने बुधवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह लड़की सीनियर अधिवक्ता रुप किशोर के यहां वकालत सीखने जाती थी। लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि 15 फरवरी को जब वो रूप किशोर के चैंबर में गई थी तब वहां रूप किशोर और उनके मुंशी बबलू ने लड़की के साथ रेप किया।

पीड़िता की मां का कहना है कि काफी देर तक छात्रा जब घर वापस नहीं आई तब वो उन्हें तलाशते हुए वकील के चैंबर तक पहुंची थीं। बाद में चैंबर का दरवाजा खुलने पर वहां उन्हें अपनी बेटी बदहवास हालत में मिली थीं। पीड़िता की मां के मुताबिक उस वक्त मौके का फायदा उठाकर आरोपी वकील औऱ उसका मुंशी वहां से फरार हो गया था।

पीड़िता की मां ने कहा है कि आरोपी वकील ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पेय पदार्थ मिलाकर पहले भी उनकी बेटी के साथ गलत काम किया था। इतना ही नहीं उस वक्त वकील ने इस घटना का एक वीडियो बनाया था जिसके जरिए वो लड़की को धमकी दिया करता था। दहशत की वजह से पीड़िता खामोश रहती थी।


बहरहाल अब इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 गुलशन कुमार का व‍िकेट ग‍िरने वाला है- फोन आने के बाद भी पुल‍िस नहीं बचा सकी थी जान, ऐसे हुआ था मर्डर
2 पिता ने बेटी के साथ सो रही दोस्त का किया रेप, पहुंचा जेल
3 ट्रेनर के सामने कपड़े उतार पूछा था, फैट कहां है? दिग्गज विकेटकीपर को क्रिकेट के सभी फॉरमेट से किया सस्पेंड
Coronavirus LIVE:
X