ताज़ा खबर
 

ISIS ने जारी की डोनल्ड ट्रंप सहित कई हस्तियों के कत्ल की गाइडलाइन्स, जारी किया अमेरिकी राष्ट्रपति का पोस्टर

हाल ही में अमेरिका ने आईएसआईएस के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन किया था और इस बेहद ही खूंखार आतंकी सगंठन के चीफ अबु बकर अल-बगदादी समेत कई आतंकियों को मार गिराया था।

Author Published on: November 14, 2019 11:30 AM
अमेरिका ने हाल ही में हमला कर ISIS को तहस-नहस कर दिया था।

दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन ISIS की हिटलिस्ट में अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप हैं।  ISIS ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप समेत कई बड़ी हस्तियों की हत्या किये जाने का फरमान जारी किया है। ISIS ने बाकायदा वीडियो और पोस्टर जारी किया है जिसमें राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप घुटने पर बैठे नजर आ रहे हैं…उनके हाथ बंधे हुए हैं और उनके पीछे हाथ में एक धारदार चाकू लिये ISIS का आतंकी खड़ा है।

ISIS ने ट्रंप समेत दुनिया के कई बड़े नेताओं की हत्या करने को लेकर अपने शार्गिदों के लिए गाइडलाइन भी जारी की है। बीते सोमवार को ‘the pro-ISIS Quraysh’ ने एक पोस्टर जारी किया है जिसका टाइटल है ‘Ways To Assassinate Leaders’ आईएसआईएस ने नेताओं, अधिकारियों और कई मिलीट्री कमांडोज को मारने की बात कही है।

ISIS की तरफ से अपने शार्गिदों को गाइडलाइन जारी करते हुए कहा गया है कि वो पत्रकार बनकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में जा सकते हैं और कैमरे में छिपे हथियार से नेताओं पर हमला कर सकते हैं। ‘Ways To Assassinate Leaders’ पोस्टर में तीन तरीकों से हमले के बारे में बताया गया है। इसके तहत पत्रकार बनकर हमला करने, स्नाइपर रायफलों से हमला और मशीनगन तथा खतरनाक बमों से हमला शामिल हैं। इसके अलावा आतंकी संगठन ने अपने गुर्गों से कहा है कि वो धारदार हथियार से भी हमला कर सकते हैं।

‘Middle East Research Institute’ ने बताया है कि इन पोस्टर के जरिए कहा गया है कि ‘मुजाहिद भाई, पत्रकारों की तरह कपड़े पहन न्यूज कॉन्फ्रेंस, बैठक इत्यादि में हिस्सा लें और प्रमुख दुश्मनों को टारगेट करें…वो अपने कैमरे को हथियार छिपाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।’

बीते बुधवार को ISIS के सबसे करीबी सहयोगी ‘Al-Taqwa Media Foundation’ ने अमेरिका के प्रेसीडेंट डोनल्ड ट्रंप का घुटने पर बैठा हुआ पोस्टर जारी किया है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में अमेरिका ने सीरिया में आईएसआईएस के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन किया था और इस बेहद ही खूंखार आतंकी सगंठन के चीफ अबु बकर अल-बगदादी समेत कई आतंकियों को मार गिराया था। इस हमले में आतंकी संगठन को काफी नुकसान पहुंचा था जिसकी वजह से वो काफी बौखलाया हुआ है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 घर में बिजली ना होने और मच्छर काटने से परेशान महिला ने पति को धुना, थाने में केस दर्ज
2 बच्चों को पीटती बर्फ से नहलाती और प्राइवेट पार्ट पर जख्म देती, प्रताड़ना के वीडियो का Youtube सीरीज चलाने वाली मां का हुआ यह हश्र
3 कोलकाता में शेल्टर होम से भागी महिला को बदमाशों ने पकड़ा, गैंगरेप कर सड़क पर फेंका
जस्‍ट नाउ
X