ताज़ा खबर
 

JCB पर लटकी महिला सरपंच 10 फीट तक हवा में उछली, अतिक्रमण हटाओ मुहिम में हुआ था हमला, देखें वीडियो

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह मामला जालौर जिले के मांडवला ग्राम पंचायत का है। यहां वागाराम चौधरी ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था, जिसे 22 अगस्त को पंचायत ने हटा दिया था।

Author जालौर | Published on: November 22, 2019 3:09 PM
फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान के जालौर (Jalore Rajasthan) से एक चौंकाने वाला वीडियो (Viral Video) सामने आया है। यहां एक महिला सरपंच अतिक्रमण का विरोध कर रही थीं। अतिक्रमण हटाने के मुहिम चली तो कब्जा करने वाला जेसीबी (JCB) लेकर विरोध करने पहुंच गया। उसने महिला सरपंच पर जेसीबी से ही हमला करने की कोशिश की। इस दौरान चालक ने जेसीबी के अगले हिस्से को ऊपर उठाया तो महिला सरपंच उसके साथ-साथ लटक कर करीब 10 फीट तक ऊपर चली गईं। इसके बाद जेसीबी चालक सरपंच को नीचे उतार वहां से चले गए।

पहले हटाया था, फिर कब्जा कियाः प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह मामला जालौर जिले के मांडवला ग्राम पंचायत का है। यहां वागाराम चौधरी ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था, जिसे 22 अगस्त को पंचायत ने हटा दिया था। इसके बाद वागाराम ने फिर कब्जा कर लिया। गुरुवार (21 नवंबर) को फिर से अतिक्रमण हटाने के लिए मुहिम चलाई गई थी।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

सरपंच पर किया हमलाः फिर से कब्जा जमाने की जानकारी सरपंच को मिली तो वह ग्राम विकास अधिकारी बाबूलाल और टीम के साथ कार्रवाई करने पहुंची। इसी बीच वागाराम भी जेसीबी लेकर पहुंच गया और सरपंच की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस दौरान दोनों पक्षों में झड़प हुई। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर सरपंच को बचाया। इसके बाद वागाराम जेसीबी लेकर फरार हो गया।

जेसीबी जब्त, आरोपी फरारः सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जेसीबी को पुलिस ने जब्त कर लिया, जबकि वागाराम अभी गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ग्राम पंचायत सचिव के ठिकानों पर छापा, 2 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जब्त
2 संबंध बनाने के दौरान हो गई मौत, सूटकेस में रख लाश को लगा दिया ठिकाना
3 UP: घर में घुसे बदमाशों ने खुद को बताया पुलिस, जमकर की लूटपाट; फिर फायरिंग करते हुए हो गए फरार
जस्‍ट नाउ
X