ताज़ा खबर
 

Kumar Vishwas: लाखों के टिकट बेच फरार हो गया फर्जी आयोजक, कुमार बोले- कई बौने लोग ऐसा करके बड़े बन गए

Kumar Vishwas, UP News: कुमार विश्वास के मुताबिक, एक कंपनी की महिला ने उनके नाम पर आजमगढ़ में एक इवेंट बुक होने की बात कही, जबकि मेरे ऑफिस से ऐसी किसी बुकिंग के लिए संपर्क नहीं किया गया है।

Kumar Vishwasएक प्रोग्राम के दौरान कुमार विश्वास फोटो सोर्स-Kumar Vishwas

Kumar Vishwas, UP News, Azamgarh: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas, Poet) के नाम पर ठगी की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विश्वास के नाम पर एक प्रोग्राम करवाने का झांसा देकर आयोजक शख्स लाखों रुपए का टिकट बेचकर फरार हो गया। इस खबर को खुद कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ये वाला तो फिर भी फरार हो गया, हमारे नाम पर तो कई बौने लोग टिकट बेच-बेचकर बड़े हो गए।

क्या बोले कुमार विश्वास: ठगी की इस वारदात के सामने आने के बाद कवि कुमार विश्वास ने फेसबुक (Facebok) पर इस घटना को लेकर हैरानी जताते हुए कहा, ‘प्रिय दोस्तों, अनेक सूचना मिली है कि कल आजमगढ़ में मेरा कार्यक्रम है, जबकि मुझे खुद इसकी सूचना तक नहीं है।’

प्रोग्राम बुक कराने के लिए करें ये काम: कुमार विश्वास ने कहा कि इस मामले में मैं कहना चाहता हूं कि मेरे प्रोग्राम बुक करने के लिए मेरे वेरीफाइड फेसबुक पेज और मेरे ऑफीशियल वेबसाइट पर दिया गया नंबर और उसके साथ दी गई ईमेल आईडी है। उन्होंने बताया कि इसके पहले भी कुछ लोगों ने मेरे नाम से इवेंट बुक कर ठगी की कोशिश की थी।

लीगल एक्शन की तैयारी: विश्वास के मुताबिक, मेरे नाम से फ्राड करने के मामले में मेरी लीगल टीम ने कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। फर्जी इवेंट बुक करवाने को लेकर फोन पर संपर्क करने वाली महिला बहुत जल्द ही कानून के शिकंजे में होगी।

Next Stories
1 अनफिट लोगों को Army में भर्ती करवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, UP पुलिस ने रिटायर्ड फौजी समेत दो लोगों को धर दबोचा
2 नोएडा में हिंदू युवा वाहिनी के नेता की गोली मारकर हत्या, जंगल में मिली लाश
3 Bihar में Love Jihad! ट्यूटर ने अगवा की हमारी नाबालिग बेटी, धर्म बदल किया निकाह’ एक साल से गुहार लगा रहे परिजन
ये पढ़ा क्या?
X