ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस के टुकड़े-टुकड़े कर कूड़े में फेंक दिया, पैर के टैटू से हुई थी पहचान और पकड़ा गया कातिल

टैटू में शिव-पार्वती और एक ड्रैगन को दिखाया गया था। इसके अलावा उसके पास से चूड़ियां भी मिली थीं। पुलिस ने महिला के पैर पर मिले टैटू और हाथ में मिली चूड़ियों की तस्वीरों को अलग-अलग पहचान के लिए भेजा।

crime, crime newsइस मामले में 2 महीने बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जनवरी 2019 में चेन्नई में एक महिला की लाश पुलिस को मिली। लाश का सिर गायब था और उसके शरीर के कई टुकड़े किए गए थे। इस लाश की शिनाख्त कर पाना पुलिस के लिए इसलिए मुश्किल था क्योंकि उसका सिर नहीं था और उसके कई टुकड़े किये गए थे। पुलिस ने शव का मुआयना किया तो उसके पैर पर बने टैटू ने पुलिस का ध्यान खींचा। महिला के पैर पर एक खास टैटू बना हुआ था। टैटू में शिव-पार्वती और एक ड्रैगन को दिखाया गया था। इसके अलावा उसके पास से चूड़ियां भी मिली थीं। पुलिस ने महिला के पैर पर मिले टैटू और हाथ में मिली चूड़ियों की तस्वीरों को अलग-अलग पहचान के लिए भेजा। तमिलनाडु के टूथकुंडी में संध्या की मां ने इसे देखर उसकी पहचान कर ली। पुलिस ने इस टैटू की मदद से महिला के शव की शिनाख्त कर ली। महिला की पहचान 37 साल की संध्या के तौर पर हुई।

इसके बाद उन्होंने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को बताया कि बालाकृष्णन ने अपनी परिवार को बताया था कि संध्या टूथकुंडी आई उसके बाद से उसका फोन नहीं लग रहा। महिला के शव मिलने के करीब 2 हफ्ते बाद पुलिस ने इस मामले में महिला के पिता बालाकृष्णनन को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया था कि 51 साल के बालाकृष्णनन ने 19 जनवरी को अपनी पत्नी की हत्या की और उसके टुकड़े कर उसे प्लास्टिक के अलग-अलग थैले में भर दिया। उसने इन थैलों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक बालाकृष्णन फिल्म प्रोड्यूसर था और उसकी पत्नी जूनियर आर्टिस्ट रह चुकी थी। संध्या ने कॉलीवुड में काम किया था। इन दोनों की शादी साल 2002 में हुई थी। संध्या बालाकृष्णनन से 14 साल छोटी थी। जांच में पता चला था कि दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे और संध्या ने काफी पहले घर छोड़ दिया था। उसने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराया था कि उसके पति उसे प्रताड़ति करते हैं। बालाकृष्णनन ने ‘Kadhal Ilavasam’ नाम की एक फिल्म बनाई थी। बालाकृष्णनन ने अगली फिल्म बनाने के लिए अपनी पत्नी से मोटी रकम भी मांगी थी और इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने आगे कानून के मुताबिक कार्रवाई की थी। (और… CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंजीनियर से उठक-बैठक करवाने का वीडियो हुआ था वायरल, गिरफ्तार हुए विधायक
2 प्रेम विवाह के खिलाफ थे परिवार तो घर से भागे प्रेमी युगल, ट्रेन के सामने कूद कर दी जान
3 हिंदी फिल्म के गाने ‘मार डाला-मार डाला’ पर थिरकती थी, विदेशी बैले डांसर की हत्या का यूं खुला था राज