ताज़ा खबर
 

Kolkata: पत्नी को लगातार परेशान करता था युवक, मां ने अपने ही बेटे को मारी गोली

आरोपी महिला अपने बेटे द्वारा खुद की पत्नी को पीटने और प्रताड़ित करने से नाराज थी। रेनू ने बताया कि ने बहू को बचाने की कोशिश करते हुए गलती से पिस्टल का ट्रिगर दब गया था।

Author हावड़ा | June 26, 2019 3:50 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक महिला द्वारा अपने ही बेटे को गोली मारने की खबर है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला अपने बेटे द्वारा खुद की पत्नी को पीटने और प्रताड़ित करने से नाराज थी। फिलहाल गोली लगने से बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है, वह अभी अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

National Hindi News, 22 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना हावड़ा जिले के साल्किया की बताई जा रही है। जहां अपने 31 वर्षीय मनोज कथित तौर पर अपनी पत्नी को परेशान करता और पीटता था। सोमवार की रात मनोज घायल हालत में घर लौटा ऐसे में अगली सुबह जब उसकी पत्नी ने देर से घर आने का कारण पूछा और उससे शराब का सेवन नहीं करने के लिए कहा। इसके बाद मनोज गुस्सा हो गया और उसने पत्नी को गोली मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने बताया कि इस दौरान मनोज की मां रेनू बीच बचाव करने लगी और मनोज से पिस्टल छीन ली। लेकिन इस बीच गलती से ट्रिगर दब गया और गोली सीधे मनोज के पेट में जा लगी। पहले तो रेनू घर से भाग गई थी लेकिन बाद में उसने खुद पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया।

आरोपी मां का बयान: मनोज की मां रेनू ने बताया कि वह उसके व्यवहार से थक गई थी। रेनू ने बताया कि मनोज अपनी पत्नी को लगातार परेशान करता, पिस्टल की बट से उसे मारता था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि रेनू ने बताया कि ने बहू को बचाने की कोशिश करते हुए गलती से पिस्टल का ट्रिगर दब गया था।फिलहाल घायल मनोज का एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App