ताज़ा खबर
 

Kolkata: पत्नी को लगातार परेशान करता था युवक, मां ने अपने ही बेटे को मारी गोली

आरोपी महिला अपने बेटे द्वारा खुद की पत्नी को पीटने और प्रताड़ित करने से नाराज थी। रेनू ने बताया कि ने बहू को बचाने की कोशिश करते हुए गलती से पिस्टल का ट्रिगर दब गया था।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक महिला द्वारा अपने ही बेटे को गोली मारने की खबर है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला अपने बेटे द्वारा खुद की पत्नी को पीटने और प्रताड़ित करने से नाराज थी। फिलहाल गोली लगने से बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है, वह अभी अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

National Hindi News, 22 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना हावड़ा जिले के साल्किया की बताई जा रही है। जहां अपने 31 वर्षीय मनोज कथित तौर पर अपनी पत्नी को परेशान करता और पीटता था। सोमवार की रात मनोज घायल हालत में घर लौटा ऐसे में अगली सुबह जब उसकी पत्नी ने देर से घर आने का कारण पूछा और उससे शराब का सेवन नहीं करने के लिए कहा। इसके बाद मनोज गुस्सा हो गया और उसने पत्नी को गोली मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने बताया कि इस दौरान मनोज की मां रेनू बीच बचाव करने लगी और मनोज से पिस्टल छीन ली। लेकिन इस बीच गलती से ट्रिगर दब गया और गोली सीधे मनोज के पेट में जा लगी। पहले तो रेनू घर से भाग गई थी लेकिन बाद में उसने खुद पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया।

आरोपी मां का बयान: मनोज की मां रेनू ने बताया कि वह उसके व्यवहार से थक गई थी। रेनू ने बताया कि मनोज अपनी पत्नी को लगातार परेशान करता, पिस्टल की बट से उसे मारता था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि रेनू ने बताया कि ने बहू को बचाने की कोशिश करते हुए गलती से पिस्टल का ट्रिगर दब गया था।फिलहाल घायल मनोज का एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दोस्‍त की बीवी भा गई तो बना कातिल, हादसा बता हमदर्द बनने का नाटक, खून के धब्‍बे ने खोल दी पोल
2 Bihar: फुटपाथ पर सो रहे बच्चों पर चढ़ी बेकाबू एसयूवी, 3 मासूमों की समेत ड्राइवर की भी मौत
3 तकिए के कवर में लाश के टुकड़े डाल कई जगहों पर फेंका, यूं सुलझा ब्लाइंड मर्डर केस