ताज़ा खबर
 

कोलकाता में बेटे की हैवानियत, सोते पिता को केरोसीन डालकर ज़िंदा जला डाला!

रविवार रात को जब बेटा काम से लौटकर घर आया तब पिता को नशे की हालत में पाया। इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई। आरोपों के मुताबिक जब उसके पिता सो रहे थे, तभी उसने केरोसीन डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया।

Author January 9, 2019 12:37 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक रूप में किया गया है. (फोटो सोर्स: एक्सप्रेस आर्काइव)

कोलकाता में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। सोमवार को एक 22 वर्षीय युवक ने अपने सोते पिता पर केरोसीन डालकर जिंदा जला डाला। आरोपी बेटे की पहचान अमित कुमार के रूप में हुई है और वह एक मोबाइल शोरूम में काम करता था। पुलिस के मुताबिक अमित अपने पिता कालेश्वर राम (50) की शराब पीने की आदत से परेशान था। अक्सर वह और उसकी मां पिता से इसी बात को लेकर झगड़ा भी करते थे। रविवार रात जब अमित घर आया तब पिता को नशे की हालत में पाया। इस दौरान दोनों के बीच बहस भी हुई। आरोपों के मुताबिक जब उसके पिता सो रहे थे, तभी उसने केरोसीन डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया।

आग से झुलसते पिता की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी उसके घर की तरफ भागे और आग बुझाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित 80 फीसदी तक झुलस चुका है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टर के सूचित करने पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने पहले आरोपों से इनकार किया लेकिन पूछताछ के बाद अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस के मुताबिक, “आरोपी को हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपों की जांच की जा रही है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App