ताज़ा खबर
 

ड्रग्स डीलर के घर तलाशी लेने गई थी पुलिस, परिजनों ने Doberman व Rottweiler डॉगी छोड़ दिए, दौड़ा-दौड़ाकर काटा

Kolkata Police, Dog Attack: तलाशी के लिए कोलकाता पुलिस ड्रग्स तस्कर को पकड़कर उसके घर ले गई। जहां पहले तो घरवालों ने कमरे में आग लगा दी और फिर पुलिस टीम पर कुत्तों को छोड़ दिया।

Author कोलकाता | Updated: November 29, 2019 4:00 PM
कोलकाता पुलिस के ऊपर चोदे डॉग्स फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

Kolkata Police, Dog Attack: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पुलिस जब टेंगरा इलाके में एक ड्रग पेडलर (ड्रग डीलर) को पकड़ने के लिए उसके घर में छापा मरने गई तो उसके परिजनों ने पुलिस पर कुत्ते छोड़ दिए। कुत्तों के हमले में पुलिस कांस्टेबल अमित मंडल घायल हो गए। कोलकाता पुलिस के मुताबिक, बुधवार को एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, नारकोटिक्स सेल, डिटेक्टिव डिपार्टमेंट और एंटी-राउडी स्क्वाड के अधिकारियों ने सियालदह क्षेत्र में तलाशी ली थी। इस दौरान एक ड्रग पेडलर को पकड़ा, जिसकी पहचान जॉयदेव दास (31) के रूप में की गई है।

पुलिस का बयान: संयुक्त सीपी (अपराध) (Joint CP Crime) मुरलीधर शर्मा ने कहा कि पकड़े गए व्यक्ति के पास लगभग 1.1 किलोग्राम चरस थी। पूछताछ पूरी होने के बाद, जॉयदेव दास को लेकर एक टीम तलाशी के लिए उसके घर गई थी। लेकिन दास के घर पहुंचने से पहले, उसके परिवार के सदस्यों ने उस कमरे में आग लगा दी, जहां भारी मात्रा में चरस रखी हुई थी। यही नहीं दास ने कॉन्स्टेबल को काटने के लिए दो कुत्तों – एक रोटवीलर और डॉबरमैन को निर्देश दिया। इसके बाद दोनों कुत्ते पुलिसकर्मियों पर झपट पड़े। इस हमले में एक पुलिसवाला बुरी तरह घायल हो गया।
Hindi News Today, 29 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

घर से बरामद हुआ गांजा (चरस): पुलिस ने बताया कि आरोपी के घरवालों ने पुलिस टीम को तलाशी लेने से रोकने के लिए अपने दो पालतू कुत्तों को छोड़ दिया था। लेकिन सामान की बरामदगी के लिए हमने डॉग स्क्वायड की मदद ली। दास के घर से लगभग 21.8 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है।

केस दर्ज: मामले में आरोपी दास के खिलाफ पुलिस ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि दास की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत टेंगरा पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया है। जिसमें सबूत मिटाने, अधिकारियों पर कुत्ते से हमला करवाना आदि शामिल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राष्ट्रपति के रिश्तेदार को पाकिस्तान से WhatsApp Call पर मिली धमकी! कहा- ‘नमो सेना इंडिया’ संगठन छोड़ दो वरना RDX से उड़ा देंगे
2 Cash Back- बंपर छूट का लालच दे हजारों लोगों को लगाया चूना; कॉल सेंटर से यूं ठग लिए 70 लाख रुपए
3 पहले टायर पंक्चर किया, फिर मदद का झांसा देकर अंजाम दी घिनौनी वारदात, पुलिस ने किया खुलासा?
जस्‍ट नाउ
X