ताज़ा खबर
 

पैसों के लेन-देन में युवक की बेरहमी से हत्या, पहले पत्थर से कूचकर मार डाला; फिर छाती व पेट फाड़ शव नदी में फेंका

Kolkata Murder News: आरोपियों ने नौशेर के सिर पर एक पत्थर दे मारा जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। फिर उन्होंने शेंविग रेजर से उसकी छाती और पेट को फाड़ डाला और उसके पास शव को नदी में फेंक दिया।

Author कोलकता | Published on: December 7, 2019 4:50 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

Kolkata Murder News: पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां पैसे के लेन-देन में हुए विवाद के बाद एक 35 साल के व्यक्ति की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। यही नहीं इसके बाद उसके शव को शेंविग रेजर (उस्तरे) से चीरकर हुगली नदी में फेंक दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी है कि ऐसा लगाता है कि पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

पब में शराब पीने के बाद वारदात को दिया अंजाम: दरअसल, पुलिस ने बताय कि नौशेर (35) का शव नदी में तैरकर शुक्रवार (06 दिसंबर) सुबह नाडियाल थानाक्षेत्र में तट पर आ गया था। उसके बाद चार लोग गिरफ्तार किये गये। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि नौशेर ने बृहस्पतिवार (05 दिसंबर) रात को न्यू मार्केट इलाके में स्थित दो पबों में गया था और उसने चार संदिग्धों लोगों के साथ शराब पी थी। वह चारों संदिग्धों को पहले से जानता था।

Hindi News Today, 07 December 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 पत्थर से पीटकर ले ली जान: अधिकारी के मुताबिक, शराब पीने के बाद ये सभी वेस्ट पोर्ट क्षेत्र में हुगली के तट पर गए और वहां फिर सभी ने शराब पी। उसके बाद एक संदिग्ध ने नौशेर के सिर पर एक पत्थर दे मारा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अन्य आरोपियों ने नीले शेंविग रेजर से उसकी छाती और पेट को फाड़ डाला और उसके पास शव को नदी में फेंक दिया।

कार बरामद की गई: अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगाता है कि इस वारदात की वजह करीब 50 लाख रूपये की गैर अदायगी थी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है। जिस कार से चारों न्यू मार्केट से पोर्ट इलाके में पहुंचे थे वह कार बरामद कर ली गई है और उसे फोरेंसिक परीक्षण के लिए ले जाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आम आदमी पार्टी की MLA का आरोप- कार सवार लोगों ने दौड़ाकर की टक्कर मारने की कोशिश, थाने में घुसकर बचाई जान
2 गुजरात में ED की बड़ी कार्रवाई, मनी लांड्रिंग कानून के तहत 34 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क; कंपनी पर 250 करोड़ के हेरफेर का आरोप
3 UPPCL Scam: पीएफ घोटाला में बड़ी कार्रवाई, सात और लोग गिरफ्तार; इन लोगों पर गिरी गाज
ये पढ़ा क्‍या!
X