ताज़ा खबर
 

कोलकाता: बाइक की EMI चुकाने के लिए नहीं दिए पैसे तो मां को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी बेटा गिरफ्तार

हावड़ा में एक बेटे ने महज इसलिए अपनी मां की हत्या कर दी क्योंकि उसने बाइक की किश्त अदा करने के लिए बेटे को पैसे देने से मना कर दिया था।

Author कोलकाता | July 13, 2019 11:51 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक 26 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी मां के द्वारा बाइक की किश्त नहीं दिए जाने के कारण नाराज था। जिसके चलते उसने अपनी मां की डंडे से पिटाई कर दी। फिलहांल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के पति के मुताबिक उसके बेटे और पत्नी का अक्सर झगड़ा होता रहता था।

National Hindi News, 07 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

क्या है मामला: हावड़ा जिले के उलुबेरिया में जूट मिल में काम करने वाला राकेश मोंडल अपनी मां मालती और पिता के साथ रहता था। उसने हाल ही एक नई बाइक खरीदी थी, जिसकी ईएमआई जमा करने के लिए वह परेशान रहता था। बुधवार को वह ड्यूटी से घर आया और अपनी मां से पैसे मांगने लगा। लकिन जब मां ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने कथित तौर पर उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया। मालती की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाले उसके चाचा और दूसरे लोग घर पहुंचे और उसे रोकने की कोशिश करने लगे। लेकिन राकेश ने उस पर भी हमला कर दिया। हालांकि, कुछ देर बाद कई लोगों ने मिलकर राकेश को पेड़ से बांध दिया और पुलिस को बुलाकर गिफ्तार करा दिया।

अस्पताल में तोड़ा दम: बेटे के हमले में घायल मालती को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी के पिता असित मोंडल बुधवार की रात ड्यूटी पर थे और उन्हें उनके पड़ोसियों ने इस घटना के बारे में बताया। इस घटना के बाद इलाके के लोग स्तब्ध हैं।

पुलिस का बयान: मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि आरोपी ने हाल ही में एक मोटरसाइकिल खरीदी थी और वह चाहता था कि उसकी मां उसे ईएमआई का भुगतान करने में मदद करे। इसको लेकर वह अक्सर अपनी मां के साथ झगड़ा करता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App