ताज़ा खबर
 

App-bike ड्राइवर ने बिना बुकिंग सवारी बैठाने से किया इनकार तो भीड़ ने बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक ऐप बेस्ड बाइक ड्राइवर को महज इसलिए बेरहमी से पीटा गया क्योंकि उसने बिना पूर्व बुकिंग के सवारी बैठाने से मना कर दिया था।

Author कोलकाता | Updated: July 2, 2019 7:14 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

पश्चिम बंगाल के हावड़ा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां लिलुआह सी रोड पर एक ऐप बेस्ड बाइक ड्राइवर को महज इसलिए बेरहमी से पीटा गया क्योंकि उसने बिना पूर्व बुकिंग के सवारी बैठाने से मना कर दिया था। बताया जा रहा है कि बाइक ड्राइवर पर लोहे की रॉड, पाइप से भीड़ ने हमला किया था। इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गया जिसका इलाज अभी चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच कर शुरू कर दी।

National Hindi News, 02 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हावड़ा स्थित लिलुआह सी रोड पर एक ऐप बेस्ड बाइक ड्राइवर अजय सऊ ने रविवार की सुबह एक व्यक्ति को बिना पूर्व बुकिंग के बाइक पर बैठाने से मना कर दिया कर दिया था। जिसका बदला लेने के लिए 20 से 30 लोगों की भीड़ ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। उसके ऊपर लोहे की रॉड और सरिया से हमला किया गया था, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि सऊ के ऊपर यह हमला तब हुआ जब वह एक चाय की दुकान पर बैठा था।

बताया जा रहा है कि इस हमले में अजय सऊ की आंख, होठ और नाक पर गंभीर चोटें आईं हैं। इस घटना के बाद शहर भर के ऐप बेस्ड बाइक ड्राइवरों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने इस घटना के खिलाफ जमार प्रदर्शन किया। बाइक ड्राइवरों ने हड़ताल पर जाने का ऐलान करते हुए सुरक्षा की मांग की है। अजय की मां सुनयना सऊ ने कहा कि मेरी मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chhattisgarh: आम को लेकर भिड़ गए नाबालिग बच्चे, पेंचकस से दोस्त की आंख फोड़कर तालाब में फेंका; मौत
2 जेवर रेप केस: तमंचे के दम पर 4 महिलाओं का हुआ था गैंगरेप, 2 साल बाद पकड़ा गया कुख्यात
3 भोपाल: खुद को ‘हजार बहनों का भाई’ बताता था यह कॉर्पोरेटर, 11 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार