ताज़ा खबर
 

केरल: Youtube पर महिलाओं के खिलाफ कही गंदी बात, बिग बॉस प्रतिभागी और अन्य महिलाओं ने घर में घुस कर युवक को पीटा

एक रिपोर्ट के मुताबिक भाग्यलक्ष्मी और उनके साथ आईं अन्य महिलाएं विजय का लैपटॉप और अन्य गैजेट भी अपने साथ ले गईं।

kerala, you tubeइस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

केरल में नारीवादिता को लेकर Youtube पर गंदी बात करना एक युवक को महंगा पड़ गया। महिलाओं ने घर में घुसकर इस युवक पर हमला बोल दिया। युवक की पिटाई की गई और उसपर तरल पदार्थ भी फेंका गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आय़ा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक के चेहरे और शर्ट पर तरल पदार्थ गिरा हुआ है। कुछ महिलाएं युवक पर थप्पड़ बरसा रही हैं। किसी तरह यह युवक खुद को इन महिलाओं के हमले से बचाने की कोशिश कर रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बताया जा रहा है कि जिन महिलाओं ने युवक की पिटाई की है उनमें मलयालम डबिंग आर्टिस्ट भाग्यलक्ष्मी, बिग बॉस की प्रतिभागी श्रीलक्ष्मी आर्कल और एक्टिविस्ट दिया सेन शामिल हैं। इस युवक का नाम विजय पी नायर बताया जा रहा है। विजय पी नायर पर आरोप है कि उसने feminist विचारधारा को लेकर महिलाओं को गंदी बात कही है। युवक का यूट्यूब वीडियो वायरल होने के बाद यह तीनों महिलाएं तिरुवनंतपुरम स्थित युवक के घर पहुंची थीं।

यह तीनों महिलाएं विजय से पूछ रही थीं कि उसने यह वीडियो यूट्यूब पर क्यों डाला? और फिर अचानक उन्होंने युवक को एक थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि भाग्यलक्ष्मी के साथ आईं 2 अन्य महिलाएं विजय वी नायर के कमरे में घुस गई थीं। उस वक्त भी विजय वी नायर नारीवाद के मुद्दे पर फेसबुक लाइव कर रहा था। इन महिलाओं ने विजय को उसके कमेंट के लिए माफी मांगने को कहा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक भाग्यलक्ष्मी और उनके साथ आईं अन्य महिलाएं विजय का लैपटॉप और अन्य गैजेट भी अपने साथ ले गईं। जब वो यह सामान लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचीं तब पुलिस ने इसे लेने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद विजय नायर की तरफ से थाने में केस भी दर्ज कराया गया है। केस दर्ज होने के बाद भाग्यलक्ष्मी ने कहा कि ‘विजय नायर को पीटने के बाद मुझे जेल जाने में गर्व महसूस होगा।’ यह भी कहा जा रहा है कि तीनों महिलाओं ने भी थाने में विजय नायर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बहरहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 योगी आदित्यनाथ ने दुराचारियों के पोस्टर चिपकाने के दिये थे आदेश, सपा ने रेप के आरोपी BJP नेता का पोस्टर किया चस्पा; केस दर्ज
2 छत्तीसगढ़ः कांकेर में पत्रकारों पर हमला, बोले- अवैध खनन पर कर रहे थे रिपोर्टिंग, Congress के गुंडे लगे पीटने
3 लूडो में हारी तो पिता के खिलाफ कोर्ट पहुंच गई बेटी, बोली – चीटिंग किया इन्हें पिता भी नहीं कहना चाहती
IPL 2020 LIVE
X