Kerala: Woman arrested for murdering her 14 year old son in Kollam, Huge anger in neighbourhood - केरल: मां ने 14 साल के बेटे की दुपट्टे से गला घोंटकर की हत्या, फिर घर के अंदर ही जला दी लाश! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

केरल: मां ने 14 साल के बेटे की दुपट्टे से गला घोंटकर की हत्या, फिर घर के अंदर ही जला दी लाश!

जिस मां के आंचल तले बच्चा दुनिया में सबसे ज्यादा महफूज महसूस करता है, क्या वही मां अपने कलेजे के टुकड़े की बेरहमी से हत्या कर सकती है? केरल के कोल्लम में एक ऐसी ही वारदात को लेकर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है।

मां पर 14 साल के बेटे की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या करने का आरोप है। (फोटो सोर्स – एएनआई)

जिस मां के आंचल तले बच्चा दुनिया में सबसे ज्यादा महफूज महसूस करता है, क्या वही मां अपने कलेजे के टुकड़े की बेरहमी से हत्या कर सकती है? केरल के कोल्लम में एक ऐसी ही वारदात को लेकर लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है। कोल्लम के कुंद्रा में कुरुपल्ली इलाके में एक 14 वर्षीय लड़के की गला घोंटकर हत्या कर उसकी लाश को घर में ही जलाकर दफना दिया गया। दिल दहलाने वाली इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने का आरोप मृतक की मां पर ही है। पुलिस ने महिला को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से आस-पड़ोस के लोगों में गुस्सा इस कदर है कि जब पुलिस महिला को गिरफ्तार करने आई तो लोगों ने उस पर पत्थर चला दिए। पुलिस को मृतक की जली हुई लाश टुकड़ों में मिली। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने बेटे की हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार (15 जनवरी) की शाम से मृतक जीतू जॉब गायब चल रहा था। आरोपी जया मोल अपने पति जॉब जॉन को बताया कि बेटा स्टेशनरी की दुकान पर गया था, तब से नहीं लौटा है। जया और जॉन ने पुलिस में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन जांच पड़ताल के दौरान पुलिस के शक की सुई उस वक्त आरोपी जया मोल की तरफ घूम गई जब उसके बयानों में अंतर मिला।

पुलिस का शक तब और गहरा गया जब घर के पिछले हिस्से से मृतक की चप्पल और जया के हाथ पर जले के निशान मिले। पुलिस ने महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। आरोपी मां ने अपने बेटे को मारने की जो कहानी बयां की, उसे सुन किसी का भी कलेजा थरथरा जाए। जया ने पुलिस को बताया कि कैसे उसने वारदात को अंजाम दिया। जया ने बताया कि उसने बेटे की हत्या गुस्से में आकर कर दी।

जया ने बताया- ”मैं बेटे को रिश्तेदारों के यहां जाने से मना करती थी, लेकिन वह नहीं मानता था, उस दिन भी वह वहां जाने की जिद पर अड़ा, मैंने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन जब वह रुकने को तैयार नहीं हुआ तो गुस्से में आकर दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया और फिर उसकी लाश को जलाकर घर के पास की जमीन में ही ठिकाने लगा दिया।”

इलाके के कुछ लोग परिवार के एक शख्स ने हत्या के कारण पर शक जताया है। उनका कहना है कि जया का किसी के साथ अवैध संबंध था, जिसके खुलासे से बचने के लिए बेटे को मार डाला। वहीं परिवार के बाकी लोगों को अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि बच्चों को प्यार करने वाली मां हत्यारिन कैसे हो सकती है। वहीं मामले में जायदाद के विवाद को लेकर भी संदेह जताया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App