ताज़ा खबर
 

नाबालिग से 2 साल पहले हुआ था रेप, आरोपी को सऊदी से पकड़कर भारत लाई पुलिस

केस के बारे में पुलिस ने बताया कि, पीड़िता ने आत्महत्या करने का प्रयास भी किया। मामले में काफी समय बीत जाने के बाद कोल्लम पुलिस कमिश्नर मेरिन जोसेफ ने आरोपी सुनील का हर हाल में खोजने का फैसला लिया।

Author Published on: July 18, 2019 3:44 PM
बलात्कार के मामले में आरोपी सऊदी से गिरफ्तार।

कानून के हाथ लंबे होते हैं। इस फिल्मी डायलॉग को केरल पुलिस ने रियल लाइफ में सच कर दिखाया है। मामला दो साल पुराना है। यहां एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार कर सऊदी अरब भागने वाला आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इस आरोपी को करीब तीन सप्ताह पहले इंटरपोल की मदद से गिरफ्तार किया। पुलिस की एक टीम बीते दिन यानी बुधवार को ही आरोपी को लेकर भारत पहुंची।

पुलिस के मुताबिक, मामला 2017 का है। आरोपी सुनील कुमार ने एससी कास्ट की एक 13 साल की लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार उस वक्त किया था, जब वह छुट्टियों पर यहां आया था। यह मामला तब प्रकाश में आया, जब पीड़ित ने अपनी सहेली को इस बारे में बताया। इसके बाद एक एनजीओ चाइल्ड लाइन के प्रयास से केस दर्ज किया गया।

केस के बारे में पुलिस ने बताया कि, पीड़िता ने आत्महत्या करने का प्रयास भी किया। मामले में काफी समय बीत जाने के बाद कोल्लम पुलिस कमिश्नर मेरिन जोसेफ ने आरोपी सुनील का हर हाल में खोजने का फैसला लिया। केस पर खुद जोसेफ ने बताया कि, केरल पुलिस के अनुरोध पर इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी हुआ था। रियाद के राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो को एक पत्र भेजा गया। इसके बाद सुनील की गिरफ्तारी संभव हो पाई। आरोपी वहां किसी काम में बतौर मजदूर जुड़ा हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेटे को मूवी टिकट देकर कहा- जा जी ले अपनी जिंदगी, लड़के ने किया रेप और पिता भी नप गए
2 दाऊद इब्राहिम का भतीजा रिजवान कासकर गिरफ्तार, गुजरात के कारोबारी से मांग रहा था रंगदारी
3 पति ने चांटा मारा तो भड़की महिला, 5 साल के बेटे और 3 साल की बेटी को जिंदा जला खुद को भी लगा ली आग