ताज़ा खबर
 

महिला के लिव-इन पार्टनर ने पीट-पीटकर बच्‍चे को किया अधमरा, 4 साल का भाई बोला- मैंने पोंछा उसका खून

पुलिस ने 36 वर्षीय आरोपी अरुण आनंद को गिरफ्तार कर लिया है। बच्‍चे की मां ने बताया कि वह पहले उसके बड़े बेटे का यौन शोषण कर चुका है।

चित्र का इस्‍तेमाल केवल प्रस्‍तुतिकरण के लिए किया गया है। (Photo : Twitter/DeVeDeTr)

केरल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चार साल के एक बच्‍चे ने अपनी मां के लिव-इन पार्टनर की दरिंदगी का खुलासा पुलिस के सामने किया तो खाकी वर्दी वाले भी हैरान रह गए। शख्‍स ने सात साल के बच्‍चे को इतना मारा कि वह कोचि मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। शनिवार को पीड़‍ित बच्‍चे के दिमाग को खून पहुंचना बंद हो गया है। डॉक्‍टरों ने उसे वेंटिलेटर पर रखा है। बच्‍चे की खोपड़ी में 6 सेंटीमीटर का फ्रैक्‍टर हुआ है और शरीर पर कई जगह पिटाई के निशान है। उसकी हालत देख डॉक्‍टरों ने फौरन ब्रेन सर्जरी की।

पीड़‍ित के मासूम भाई ने बाल कल्‍याण समिति के सदस्‍यों के सामने पूरी घटना बताई। उसने कहा, “डैडी (आरोपी) ने पप्पी को आंखों, हाथ और सिर पर मारा। पैर पकड़कर उसको घसीटा। मैंने उसका खून पोंछा। फिर वो फर्श पर गिर गया और उठा नहीं।”

पुलिस ने 36 वर्षीय आरोपी अरुण आनंद को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गुरुवार (28 मार्च) की है जब आनंद बच्‍चों की मां संग बाहर डिनर कर देर से घर आया था। द टेलीग्राफ में छपी रिपोर्ट के अनुसार, जब उसने देखा कि बच्‍चे ने बिस्‍तर गीला कर दिया है तो वह आगबबूला हो गया। आनंद ने मासूम का सिर दीवार से लड़ा दिया। फिर टांगों से पकड़कर फर्श पर फेंक दिया। आनंद ने चार साल के बच्‍चे को भी नहीं छोड़ा और उसे इतनी जोर से मारा कि उसके दो दांत टूट गए।

पुलिस का कहना है कि उन्‍हें आनंद पर ड्रग्‍स लेने का शक है। वह एक हत्‍या के केस से सबूतों के अभाव में बरी हो चुका है। फिलहाल उसपर हत्‍या की कोशिश और जुवेनाइल एक्‍ट तथा POCSO के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्‍चे की मां ने बताया कि आनंद पहले उसके बड़े बेटे का यौन शोषण कर चुका है।

मां ने पहले दावा किया था उसके बड़े बेटो को बिस्‍तर से गिरने की वजह से चोट लगी। हालांकि छोटे बेटे के पुलिस को सब बताने के बाद अब वह यह बयां कर रही है कि कैसे उसने सुरक्षा पाने के लिए आनंद के अत्‍याचारों को बर्दाश्‍त किया। उसके पति की 10 माह पहले मौत हो गई थी।

Next Stories
1 पति और उसके कर्मचारियों के सामने नाची नहीं तो नंगा कर बाल जलाए, पंखे से लटकाए रखा
2 ससुरालवाले दाह संस्‍कार करने जा रहे थे, घरवालों ने चिता से उतरवाई बेटी की लाश
3 रेप की कर रहा था कोशिश, महिला ने आरोपी के प्राइवेट पार्ट को काट कर कुत्ते को खिला दिया
ये पढ़ा क्या?
X