ताज़ा खबर
 

10 साल बाद कब्र से निकाली गई युवक की लाश, केरल के Cyanide Killing केस से तार जोड़ रही पुलिस

रहस्यमयी तरीके से तालाब में 10 साल पहले डूबे 14 वर्षीय एक किशोर की संदिग्ध मौत हो गई थी। मामले की जांच के लिए कब्र को उसके शव से निकाला गया।

Author तिरुवनंतपुरम | October 15, 2019 1:27 PM
graveप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

केरल के तिरुवनंतपुरम में रहस्यमयी तरीके से तालाब में 10 साल पहले डूबे 14 वर्षीय एक किशोर की संदिग्ध मौत की जांच के लिए पुलिस ने कब्र से उसके शव को निकाला है। इस मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने फॉरेंसिक जांच करने का निर्णय लिया है। पुलिस ने बताया कि पांच अप्रैल, 2009 को आदर्श दूध खरीदने घर से निकला था और उसके कुछ घंटे बाद मृत मिला। पुलिस को संदेह है कोझीकोड में साल 2002 से 14 साल के बीच में एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या हुई है।

सिर और मेरूदण्ड पर थे चोट के निशानः पुलिस ने इससे पहले दावा किया था कि किशोर की मौत डूबने से हुई लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ था कि उसके सिर और मेरुदण्ड पर जख्म के निशान थे।
National Hindi News, 15 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस और अपराध शाखा के कर्मियों ने निकाला अवशेषः इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया। साल 2016 में पुलिस प्रमुख ने इस मामले को अपराध शाखा में भेज दिया था। केरल पुलिस और अपराध शाखा के कर्मियों ने अवशेषों को बाहर निकाला।
विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ दी स्कूल की दीवार, परीक्षा की डेट भी बदल दी

कोर्ट के आदेश पर बाहर निकाला गया शवः इससे पहले रांची में अचानक मौत और हत्या के केस को सुलझाने के लिए एक शख्स के शव को कब्र से बाहर निकालने का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक पीड़ित का शव उनके घर के पास मिला था। शख्स की पत्नी ने अपने पति की हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। इसके बाद हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस द्वारा कोर्ट के आदेश पर मजिस्ट्रेट और थाना प्रभारी की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jamia Millia में PG के छात्र ने किया सुसाइड, मोबाइल में छोड़ा 18 सेकंड का Video, कही यह बात
2 स्कूल के सामने ‘मास्टरबेट’ करते सांसद का महिला ने बनाया VIDEO, होना पड़ा कोर्ट में पेश
3 Delhi: ‘ठीक से बाइक चला लो’ कहा तो देने लगे गालियां, घर से घसीटकर पूरे परिवार को पीटा
IPL 2020 LIVE
X