ताज़ा खबर
 

खुले में सिगरेट पीने से मना किया तो भड़क उठा शख्स, पुलिसवाले के घोंप दिया चाकू, धक्का देकर हो गया फरार

सार्वजनिक स्थान पर सिगरेट पीने से रोकने गए एक पुलिसकर्मी को बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में घायल पुलिस वाले को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Author बेंगलुरु | Updated: December 4, 2019 4:31 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

कर्नाटक के बेंगलुरु में सार्वजनिक स्थान पर सिगरेट पीने से रोकने पर बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी को चाकू मार दिया। इस हमले में वह घायल हो गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद हेड कांस्टेबल नागराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना शनिवार (30 नवंबर) की है। बताया जा रहा है कि आरोपियों के पास कई हथियारें भी थी। वहीं इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह भी खबरें सामने आ रही है कि आरोपी वहां सिगरेट पीने के साथ ड्रग्स का भी नशा कर रहे थे। मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश जारी है।

क्या है पूरा मामलाः पुलिस के मुताबिक, यह घटना 11.30 बजे सुबह घटी है। पुलिसकर्मी नागराज अपने एक साथी चंद्रकांत के साथ घटना पर पहुंचा था। बता दें कि स्थानीयों से पुलिस को खबर मिली थी कि इलाके में कुछ बदमाश हर रोज नशा कर उत्पात मचाते हैं। पुलिस उन्हें ही पकड़ने गई थी। पुलिस ने बताया कि नागराज जैसे ही बदमाशों को पकड़कर टेम्पो में बैठाने लगा उसने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद मौके से आरोपी संग सभी बदमाश फरार हो गए। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

क्या कहा पुलिस आयुक्त नेः उप पुलिस आयुक्त (उत्तर बेंगलुरु) एन शशि कुमार ने संवाददाताओं से कहा, ‘उन्होंने (नागराज) कुछ व्यक्तियों से बैठकर सिगरेट पीने पर सवाल किया। तभी उनमें से एक ने चाकू निकालकर उन्हें (नागराज) घोंप दिया। उन्होंने कांस्टेबल के साथ गए एक अन्य पुलिसकर्मी को धक्का दिया और भाग गए।’ बता दें कि पुलिस ने बदमाशों ने पुलिस को सफेद वर्दी और वाकी टॉकी के साथ देखकर पहचान गए थे इसलिए आक्रमक हो गए।

स्थानों ने भी नहीं कि नागराज की मददः स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ शरारती तत्व घटनास्थल पर उत्पात कर रहे हैं जिसके बाद दोनों पुलिसकर्मी वहां गए थे। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त कई लोग मौजूद थे पर किसी ने नागराज की मदद नहीं की क्योंकि वे लोग बदमाशों के पास मौजूद हथियारों को देख कर डर गए थे। पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 8 साल की बच्ची को बुरी तरह पीटा, फिर चाकू की नोक पर किया रेप; बाद में किया ये काम
2 पुलिसवालों की भूमिका निगेटिव, महिला डॉक्टर को ढूंढने की जगह 3-4 घंटे बहस में बिता दिए; परिजन बोले
3 Rajasthan: जमीन के विवाद में नृशंस हत्या, धारदार हथियार से काटी गर्दन; फिर हाथ भी काट डाले
ये पढ़ा क्या?
X