ताज़ा खबर
 

‘भारत हिंदू राष्ट्र, यहां मुस्लिमों को नहीं रहना चाहिए’, कहते ही लोगों ने युवक को पीट दिया; वायरल हुआ VIDEO

Karnataka, Mangaluru Mall: बताया जा रहा है कि युवक की पिटाई मॉल में मौजूद छात्रों ने इस वजह से की थी क्योंकि उसने कथित तौर पर भारत को हिंदू राष्ट्र बताते हुए कहा कि मुस्लिमों को यहां नहीं रहना चाहिए।

Author बेंगलुरु | Updated: September 26, 2019 5:16 PM
कर्नाटक के मॉल में युवक की पिटाई फोटो सोर्स- एएनआई

Karnataka News: कर्नाटक के मंगलुरु के एक मॉल में युवक की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें से एक नाबालिग भी शामिल है। बताया जा रहा है कि युवक की पिटाई मॉल में मौजूद छात्रों ने इस वजह से की थी क्योंकि उसने कथित तौर पर भारत को हिंदू राष्ट्र बताते हुए कहा कि यहां मुस्लिमों को यहां नहीं रहना चाहिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

युवक का आरोप: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलुरू मॉल के अंदर किसी बात को लेकर दो समुदायों के युवकों में बहस हो गई। युवक मंजूनाथ ने आरोप लगाया है कि जब वह बुधवार को मंगलुरु के एक मॉल में घूम रहा था तभी कुछ छात्रों ने उसके साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि पिटाई करने वालों ने कथित तौर पर मंजूनाथ द्वारा ‘भारत एक हिंदू राष्ट्र है और यहां मुसलमानों को नहीं रहना चाहिए’ जैसी बात कहने पर हाथापाई की। बता दें कि घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
National Hindi News, 26 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

दो लोग गिरफ्तार: मंगलुरु पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपी नाबालिग है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही वह भी कानून की गिरफ्त में होंगे। गिरफ्तार एम सवफान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है उस पर जुवेनाइल नियमों के तहत कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि मंगलुरु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन काटेल का संसदीय क्षेत्र है।

संवेदनशील एरिया है मंगलुरु: बता दें कि दक्षिण कन्नड़ जिला जिसका मुख्यालय मैंगलोर में है, सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील क्षेत्र है। यहां अक्सर सांप्रदायिक तनाव देखने को मिलता है। 2018 में विधानसभा चुनाव से पहले जिले में कई राजनीतिक हत्याएं हुई थीं, जिनमें दोनों समुदाय के लोग एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नोएडा: पैसे खत्म हो गए तो पत्नी को जुए में दांव पर लगाया, अश्लील वीडियो दिखाकर बोला- मेरे दोस्तों से बना लो शारीरिक संबंध
2 बहू का मर्डर कर शवदाह कर रहे थे ससुराल वाले, चिता से बेटी का अधजला हाथ लेकर थाने पहुंच गया बाप
3 पत्नी से झगड़े में बीचबचाव के लिए आई थी मां, बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, बाप बोला- गलती से हो गया
ये पढ़ा क्या?
X