ताज़ा खबर
 

जमानत पर जेल से छूटे विधायक बेटे ने कार से चार को रौंदा, बेंटले कार छोड़ दोस्त संग भागा; दूसरे ने आकर ली जिम्मेदारी

संयुक्त पुलिस आयुक्त रविकांत गौडे ने बताया, "बालकृष्ण नाम का एक व्यक्ति आया और खुद को गाड़ी का ड्राइवर बताते हुए हादसे की जिम्मेदारी ली। हालांकि जांच में पता चला कि हादसे के वक्त गाड़ी नालापाड़ चला रहा था।

हादसे का आरोपी मोहम्मद नलपद (फोटो Mohammed Haris Nalapad/Facebook)

कर्नाटक के बेंगलुरु में कांग्रेस नेता एनए हैरिस के बेटे मोहम्मद नालापाड़ ने रविवार को अपनी लग्जरी बेंटले कार से चार लोगों को कुचल दिया। घटना के वक्त वह तेजी से गाड़ी चला रहा था। उसने पहले एक बाइक को टक्कर मारी फिर एक ऑटोरिक्शा से भिड़ गया। हादसा बेलारी रोड पर हुआ। हादसे के बाद वह गाड़ी से उतरा और मौके से भाग निकला। घायल बाइक सवार के पैर में फ्रैक्चर आया है और उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। अन्य घायलों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार घटना के कुछ देर बाद एक व्यक्ति आया और हादसे की जिम्मेदारी ली। संयुक्त पुलिस आयुक्त रविकांत गौडे ने बताया, “बालकृष्ण नाम का एक व्यक्ति आया और खुद को गाड़ी का ड्राइवर बताते हुए हादसे की जिम्मेदारी ली। हालांकि जांच में पता चला कि हादसे के वक्त गाड़ी नालापाड़ चला रहा था। जांच अधिकारी ने उसे नोटिस जारी कर पुलिस के सामने पेश होने को कहा है।” पुलिस के मुताबिक उससे पूछताछ के बाद मामले में दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मोहम्मद नालापाड़ ने फरवरी 2018 में आधी रात को बेंगलुरु के यूबी सिटी इलाके में एक रेस्तरां में मामूली कहासुनी के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। मोहम्मद नालापाड़ के अलावा 10 अन्य लोगों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मुख्य आरोपी मोहम्मद नालापाड़ खुद बेंगलुरु की यूथ कांग्रेस यूनिट का सदस्य था। जिसकी पिटाई की गई थी, वह शहर के एक बड़े व्यवसायी का बेटा था। मामले में तीन महीने तक जेल में बंद था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर है।

मामले में बीजेपी के प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा है कि नालापाड़ पर गुंडा एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाना चाहिए। कोर्ट को इस मामले पर संज्ञान लेना चाहिए और उसकी जमानत रद कर देनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि पिता का बेटे पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। वह एक सीरियल अपराधी है जो लोगों को लगातार नुकसान पहुंचा रहा है। उसका हावभाव बदमाशों की तरह है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली: बुराड़ी जैसा कांड! अब भजनपुरा के 1 घर में मिलीं 5 लाशें, हत्या या आत्महत्या?
2 Viral Video: पुलिसवाले का गैर महिला से संबंध था, पत्नी ने रंगेहाथ धरा तो सड़क पर मचा कोहराम
3 VIDEO: हरियाणा में पुलिसवाले को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पर घसीट कर दूर तक ले गए बदमाश
ये पढ़ा क्या?
X