ताज़ा खबर
 

Karnataka: 7 दिन की पोती को गला घोंटकर मार डाला, फिर दफना दिया शव; जानें क्यों

Karnataka Crime News: पुलिस ने बताया कि परमेश्वरी तमिलसेल्वी और उनकी नई बेटी का ख्याल रखने के लिए घर लौट गईं। हालांकि बिटिया के जन्म के कारण वह बहुत दुखी थीं। परमेश्वरी को लगा की यह बच्ची अपने साथ उनके घर लिए बुरा समय लेकर आई है।

Author नई दिल्ली | Published on: December 1, 2019 4:41 PM
प्रतीकात्म तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक 60 साल की महिला ने दिल दहला देनें वाली घटना को अंजाम दिया है । सोलादेवनाहल्ली की रहने वाली इस महिला ने सात दिन की अपनी पोती की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसके शव को एक सुनसान जगह पर दफना दिया। महिला ने इस वारदात को अंजाम एक ज्योतिष की बातों पर यकीन कर दिया है। ज्योतिष ने महिला से कहा था कि यदि उनके परिवार के नवदंपती को बेटा नहीं होगा तो घर को अर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है।

बेटे की शादी से खुशी नहीं थी मां: बता दें कि चिक्कबाणावार के नजदीक मेदारहल्ली की निवासी परमेश्वरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उन्हें शनिवार (30 नवंबर) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पिछले वर्ष ही महिला के बेटे मार्शल की शादी तमिलसेल्वी से हुई थी। यह शादी परमेश्वरी की मर्जी के बिना हुई थी। मार्शल अपने घर के नजदीक मिल्क बूथ पर काम करते हैं। पुलिस ने कहा कि परमेश्वरी चाहती थीं कि जिस लड़की को उन्होंने पसंद किया है, उससे मार्शल की शादी हो और वह तमिलसेल्वी के साथ शादी होने की वजह से घर छोड़कर चली आई थीं। इसके बाद से वह तमिलनाडु में रह रही थीं।

Hindi News Today, 01 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बेटी के पैदा होने से खुश नहीं थी: गौरतलब है कि 22 नवंबर को दंपती को एक बेटी हुई थी। पुलिस ने बताया कि परमेश्वरी तमिलसेल्वी और उनकी नई बेटी का ख्याल रखने के लिए घर लौट गईं। हालांकि बिटिया के जन्म के कारण वह बहुत दुखी थीं। परमेश्वरी को लगा की यह बच्ची अपने साथ उनके घर लिए बुरा समय लेकर आई है। जिसके बाद उसने बच्ची की हत्या की योजना बना डाली।

गला घोंटकर मार डाला:  बता दें कि शुक्रवार को रात तकरीबन रात 9 बजे परमेश्वरी को तमिलसल्वी ने बच्ची को दूध पिलाने के लिए दे दिया। बच्ची को देने के बाद वह बाथरुम चली गई। इसी बीच बच्ची की दादी ने उसका गला घोंटकर मार डाला। तमिलसल्वी ने बाथरुम से वापस आई तो देखा की बच्ची गायब है। जब उसने परमेश्वरी से पूछा तो उसने कहा कि बच्ची को कोई अनजान शख्स लेकर भाग गया है। इस पर तमिलसल्वी चिल्लाने लगी। चींख-पुकार सुनकर मौके पर पड़ोसी इकट्ठा हो गए, फिर बिटिया की खोजबीन शुरू की गई। जल्द ही उन्हें नवजात का शव घर के पीछे पड़ी खाली जमीन में मिला। पुलिस का कहना है, ‘पूछताछ करने पर परमेश्वरी ने अपना गुनाह कबूल किया है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Tamil Nadu: बर्थडे मनाने गई छात्रा को अगवा कर 6 लोगों ने किया दुष्कर्म; पुलिस के हत्थे चढ़े चार आरोपी
2 गैर बिरादरी में शादी करने से मना किया तो कपल ने लगाई फांसी, कुमार विश्वास बोले- घरवालों अब जाति धर्म लेकर चाटो
3 UP: 5 दिन के अंदर रेपिस्ट को उम्रकैद, नर्सरी की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले पर चला कोर्ट का डंडा
जस्‍ट नाउ
X