ताज़ा खबर
 

Kanpur: युवक की बेरहमी से हत्या, कुल्हाड़ी से काट डाला प्राइवेट पार्ट; खेतों में मिला खून से सना शव

Uttar Pradesh, Kanpur Murder News: बताया जा रहा है कि युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई फिर उसके चेहरे और प्राइवेट पार्ट पर वार कर क्षत-विक्षत किया गया।

Author कानपुर | Updated: October 15, 2019 6:07 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

UP, Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार (15 अक्टूबर) की सुबह एक युवक का लहूलुहान हालत में शव खेतों में मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक की किसी धारदार हथियार (कुल्हाड़ी) से काटकर हत्या की गई थी। उसके चेहरे और प्राइवेट पार्ट पर वार कर क्षत-विक्षत किया गया था। ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त संदीप सिंह के रूप में की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चल रही थी परिवारिक रंजिश: कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना क्षेत्र स्थित मलासा गांव में रहने वाला संदीप पिता मूलचंद्र के साथ खेती किसानी का काम करता था। उसके परिवार मे मां मुन्नीदेवी, पत्नी शिवानी और छोटा भाई विपिन शामिल है। बताया जा रहा है कि मृतक संदीप सिंह बीते सोमवार की शाम को खेतों पर गया था लेकिन फिर लौटकर घर वापस नहीं आया। मृतक के घरवालों के मुताबिक, परिवार के ही ब्रजेश, शिवराम और मानसिंह से काफी समय से परिवारिक रंजिश चल रही थी।

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बेरहमी से की गई हत्या: संदीप की बेरहमी से धारदार कुल्हाड़ी से काट कर हत्या की गई थी। उसके चहरे और प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया गया। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का मुआयना किया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सदमे में परिवार: संदीप की हत्या के बाद पूरा परिवार सदमें है पत्नी और भाई का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं संदीप की मौत की खबर सुनकर बुजुर्ग माता-पिता बेहोश हो गए। पुलिस ने इस मामले को आशनाई से जोड़कर भी देख रही है। वहीं परिवार के सदस्य हत्या की वजह को परिवारिक रंजिश बता रहे हैं। एसपी अनुराग वत्स के मुताबिक, एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या करने के मामले में जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: दलित होने के कारण चौथी कक्षा की छात्रा को पीटा, जातिसूचक टिप्पणी करने का भी आरोप
2 Rajasthan: अलवर में चाय पीते ही बेहोश हो गए 14 लोग, मेले में मच गया हड़कंप
3 संबंध बनाते वक्त पत्नी की जीभ काट हो गया फरार, पति पर पहली पत्नी को जिंदा जलाने का भी है आरोप
जस्‍ट नाउ
X