ताज़ा खबर
 

पेंट के बंद गोदाम में 2 छात्रों ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- सॉरी मम्मी-पापा, I Love You फैमिली

कानपुर में काफी समय से बंद पड़े एक पेंट के गोदाम से दो छात्रों का शव बरामद किया गया है। एक छात्र का शव सिक्योरिटी गार्ड के रूम में मिला और दूसरे का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है।

Author कानपुर | Published on: September 20, 2019 3:36 PM
पेंट के बंद गोदाम में दो छात्रों ने किया सुसाइड फोटो सोर्स- स्थानीय

कानपुर में शुक्रवार (20 सितंबर) की सुबह दो छात्रों के शव संदिग्ध परिस्थियों में बंद पड़े पेंट के गोदाम में मिलने से हडकंप मच गया। एक छात्र का शव सिक्योरिटी गार्ड के रूम में मिला और दूसरे का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है। इसके बाद पुलिस को इस मामले में सूचना दी गई और फोरेंसिक टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें लिखा है मै अपनी मौत का खुद जिम्मेदार हूं । सॉरी मम्मी पापा आई लव यू फैमली। यह नोट जिस छात्र ने लिखा है उसका पहचान दीपक के रूप में की गई है। पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है ।

सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था दीपकः काकादेव थाना क्षेत्र स्थित गीता नगर में एक पेंट का गोदाम है जो काफी समय से बंद पड़ा है । कल्याणपुर के कश्यप नगर में रहने वाले द्धारिका पाल का बेटा दीपक सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। इसके साथ ही दीपक जेके इंस्टीट्यूट से आईटीआई डिप्लोमा की पढाई कर रहा था । दीपक गार्ड की नौकरी के साथ ही पढाई भी कर रहा था।
National Hindi News, 20 September 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गेट खटखटाने पर भी नहीं मिला जवाबः दीपक नाईट शिफ्ट की डयूटी करने के लिए गुरूवार (19 सितंबर) को घर से निकला था। शुक्रवार सुबह जब दीपक घर नहीं पहुंचा तो पिता ने मॉर्निंग की शिफ्ट में रहने वाले गार्ड सुरेश को फोन किया। सुरेश ने कहा कि फैक्ट्री पहुंच कर देखता हूं। जब सुरेश फैक्ट्री पहुंचा तो उसने गेट खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उसने दीपक के मोबाइल पर फोन भी किया लेकिन फोन भी नहीं उठा। इसके बाद सुरेश को किसी अनहोनी के शक में पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।
Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: भारी बारिश के रेड अलर्ट से भयभीत हैं मुंबई वाले, स्कूल बंद, सड़कों पर सन्नाटा
गूलर के पेड़ पर लटका मिला शवः मौके पर पहुंची पुलिस गेट को धक्का देकर खोला और अंदर जाकर देखा तो कमरे में दीपक का शव लटक रहा था। वहीं कंपाउड में गूलर के पेड़ से दूसरे लड़के का भी शव लटक रहा था। सुसाइड की सूचना पर पहुंचे दीपक परिजन बेटे का शव देखकर बेहोश हो गए । वहीं जिसका शव पेड़ से लटक रहा था जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तब जाकर उसकी शिनाख्त हो पाई । उसका नाम सचिन कुमार है और इटावा सैफई का रहने वाला है । उसके पास से लखनऊ इंस्टीयूट्ट का आई कार्ड बरामद किया गया है।

पिता ने जताया हत्या का शकः मृतक दीपक के पिता द्धारिका पाल ने कहा कि उनका बेटा सुसाइड जैसा कदम नहीं उठा सकता है। घर में भी कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने शक जताया कि दोनों बच्चों की किसी ने रात में हत्या की है। वहीं सर्किल ऑफिसर अजीत सिंह चौहान ने बताया कि फैक्ट्री काफी समय से बंद पड़ी थी । दीपक कुमार यहां पर गार्ड की नौकरी करता था । उसने बीती रात फांसी लगाकर सुसाइड किया है। उसके पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसका जिम्मेदार उसने खुद को ठहराया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मोबाइल पर गंदी फिल्म देखने की लत थी, नाबालिग ने 60 साल की महिला से रेप कर चेहरा कुचल दिया
2 घरेलू कलह के चलते बुजुर्ग ने बेटे और पोते को मारा चाकू, बाद में खुद का गला काटकर की आत्महत्या
3 बीमार बेटे का इलाज कराने जा रहे थे माता-पिता, भीड़ ने बच्चा चोर समझ पीट डाला, पुलिस को भी नहीं बख्शा