ताज़ा खबर
 

कानपुर: थाने में SO पर महिला से गंदी बात करने का आरोप; ऑडियो वायरल होने पर जांच शुरू

वायरल ऑडियो में एसओ महिला को डांटते और उसपर चीखते हुए सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में एक शख्स भी नजर आ रहा है।

uttar pradesh, kanpur, policeइस मामले में डीआईजी ने जांच के आदेश दिये हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस पर एक महिला के साथ थाने के अंदर गंदी बात करने का आऱोप लगा है। इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हुआ है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो में जो आवाज है कि वो कथित तौर से नर्वल थाने के एसओ रामअवतार की है। दावा है कि वीडियो में महिला, थाने के अंदर एसओ के सामने रो रही है और गिड़गिड़ा रही हैं। उस वक्त एसओ महिला से कहते हैं कि ‘अगली बार ब्लाउज फाड़ कर आना तब रेप का केस दर्ज कर लूंगा।’ कथित तौर से एसओ महिला को गंदी गालियां भी देते हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इधर मामले में हंगामा मचने पर यहां के डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने थाने के एसओ रामअवातर को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच के निर्देश भी दिये गये हैं। बताया जा रहा है कि महिला एक जमीन विवाद से जुड़ी शिकायत लेकर थाने में पहुंची थी और थाने में दूसरा पक्ष भी मौजूद था। थाने के एसओ ने महिला से इस दौरान सभी के सामने गंदी बात कही है।

वायरल ऑडियो में एसओ महिला को डांटते और उसपर चीखते हुए सुनाई दे रहे हैं। वीडियो में एक शख्स भी नजर आ रहा है। महिला का कहना है कि उसकी जमीन पर किसी ने कब्जा कर लिया है और वो इसी बात की शिकायत लेकर थाने में पहुंची थीं।

फिलहाल इस मामले में अब एसओ का वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोप सही पाए जाने पर नियमों के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

यहां आपको बता दें कि नर्वल थाने के एसओ पर पहले भी कई तरह के आरोप लगते रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले एसओ पर यहां के एक भारतीय जनता पार्टी के नेता के भाई को थाने में बुलाकर पीटने का आरोप लगा था। युवक की पहचान नीरज पाल के तौर पर हुई थी।

नीरजपाल जालिमपुरवा गांव के रहने वाले थे। इस मामले में भाजपा नेताओं ने बाद में यहां के तत्कालीन डीआईजी अनंत देव से शिकायत भी की थी। इसके अलावा थाने के एसओ पर कुड़ी गांव के रहने वाले संदीप यादव से भी अभद्रता करने का आरोप लगा था।

आपको याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले कानपुर के ही गोविंद नगर थाने के इंस्पेक्टर पर युवती से अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगा था। युवती ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा था कि इंस्पेक्टर ने उनसे थाने में कहा था कि ‘डांस कर के दिखाओ तब ही केस दर्ज करूंगा। इस मामले में भी पुलिस महकमे ने जांच कराने की बात कही थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड: महिला ने प्रेमी के साथ मिल पति को मारा, ग्रामीणों ने महिला समेत 2 लोगों को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट; 4 हत्याओं से सनसनी
2 अलीगढ़: थाने में अफसर की कुर्सी पर बैठ BJP विधायक ने दर्ज कराई FIR , IPS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो
3 यूपी: लड़की से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल, एक गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X