ताज़ा खबर
 

घर के बाहर जुआ खेलने पर विरोध जताया तो बुजुर्ग किसान को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला, बेटों को भी किया अधमरा

UP Crime News, Kanpur: घर के बाहर जुआ खेल रहे दबंगों की पुलिस से शिकायत करने के कारण बुजुर्ग किसान की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यही नहीं किसान को बचाने के लिए आए उसके दोनों बेटों और बेटी को भी दबंगों द्वारा जमकर पीटा गया।

Author कानपुर | Published on: November 1, 2019 9:05 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

UP Crime News, Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां घर के बाहर जुंआ खेल रहे दबंगों की पुलिस से शिकायत करने के कारण बुजुर्ग किसान की लाठी-डंडों पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यही नहीं किसान को बचाने के लिए आए उसके दोनों बेटों और बेटी को भी दबंगों द्वारा जमकर पीटा गया। तीनों बच्चों को जिला अस्पताल से लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरदोई जिले के अरवल थाना क्षेत्र स्थित लालपुर गांव में रहने वाले रामपाल (61) खेती किसानी का काम करते हैं। परिवार में दो बेटे अवधेश (39) , प्रदीप (23) और बेटी रेखा (25) के साथ रहते पिता रामपाल के साथ ही रहते हैं। बताया जा रहा है कि रामपाल के घर के बाहर गांव के ही कुछ दबंग लोग आए दिन जुआ खेलते थे और शराब पीकर गाली-गलौज करते थे। लेकिन सोमवार को जब रामपाल के विरोध करने पर दबंगों ने उसकी बात नहीं सुनी तो उसने इससे आजिज होकर मामले की शिकायत अरवल थाने में कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जुए को बंद करा दिया।

Hindi News Today, 01 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

दबंगों ने पीटकर कर दी हत्या: आरोप है कि बीते बुधवार देर रात गांव के ही देशराज, तोताराम, संजीव, शैलेंद्र, गुड्डा और पप्पू समेत कई लोगों ने रामपाल पर हमला कर दिया। दंबगों ने लाठी डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के दौरान चीख पुकार सुनकर रामपाल के बेटे अवधेश , प्रदीप और रेखा अपने पिता को बचाने के लिए बाहर निकल आए। लेकिन दबंगों के आगे वह कुछ नहीं कर सके और रामपाल के साथ ही उन तीनों  भी जमकर पीटा गया। दबंग पूरे परिवार को मरणासन्न कर मौके से फरार हो गए। बाद में रामपाल की इलाज के दौरान मौत हो गई।

गांववाले बने रहे तमाशबीन: बताया जा रहा है कि हमले के वक्त पूरा गांव तमाशबीन बनकर देखता रहा लेकिन कोई हिम्मत नहीं जुटा पाया कि दबंगों को रोक सके। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रामपाल और उसके तीनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने रामपाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाकी को लखनऊ रेफर कर दिया।

पुलिस का बयान: मामले में एएसपी त्रिगुण बिसेन ने बताया कि मारपीट में एक बुजुर्ग की मौत हुई है। इस घटना में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक की गिरफ्तारी की गई है, बाकी लोगो की तलाश जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इंडियन Army का मेजर जनरल NCC गर्ल कैडेट्स को भेजता था अश्लील VIDEO, अब होगा कोर्ट मार्शल
2 दूसरे को फंसाने के लिए रची अपने अपहरण की साजिश, खुद पैरों में ठोंकी कील और बांध ली जंजीर
3 Lucknow: तेज रफ्तार बाइक से डॉगी को रौंदा, शिकायत की तो आरोपी ने दे डाली जान से मारने की धमकी
जस्‍ट नाउ
X