ताज़ा खबर
 

कानपुर: 3 साल के बच्चे को नौकरानी ने लात और चप्पल से पीटा, Video Viral; हुई गिरफ्तार

पति-पत्नी दोनों ही नौकरी करने के लिए घर से बाहर जाते हैं लिहाजा उन्होंने अपने 2 छोटे बच्चों अयांश और आरू की देखभाल के लिए कल्याणपुर की ही रहने वाली रेनू को बतौर नौकरानी घर में रखा था।

kanpur, uttar pradesh, videoलड़के परिजनों ने इस मामले में थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

कानपुर में एक नौकरानी ने 3 साल के बच्चे को लात और चप्पलों से पीटा है। बताया जा रहा है कि बच्चे के माता-पिता बच्चे को घर में नौकरानी के भरोसे छोड़कर बाहर गए थे। इसी दौरान नौकरानी ने मासूम लड़के के साथ यह बर्बरता की है। बच्चे की क्रूरतापूर्वक पिटाई का CCTV फुटेज वायरल हो गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह बच्चा सोफे पर पड़ा हुआ है और नौकरानी बच्चे को चप्पल और लात से पीट रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह मेड पहले बच्चे को चप्पल से मारती है फिर उसे अपने पैरों से भी मारती है। बताया जा रहा है कि पिटाई किये जाने की वजह से बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट आई है।

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो कल्याणपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर स्थित रतन ऑर्बिट अपार्टमेंट के एक फ्लैट का है। इस फ्लैट में रहने वाले सौरभ मानसिंह रेल विभाग में उप कार्यालय अधीक्षक हैं औऱ उनकी पत्नी सोनिया सिंह सहकारिता विभाग में अकाउंटेंट हैं।

पति-पत्नी दोनों ही नौकरी करने के लिए घर से बाहर जाते हैं लिहाजा उन्होंने अपने 2 छोटे बच्चों अयांश और आरू की देखभाल के लिए कल्याणपुर की ही रहने वाली रेनू को बतौर नौकरानी घर में रखा था। रविवार को आरू के आंख में चोट लग गई जिसके बाद माता-पिता उसे लेकर अस्पताल चले गए और आयांश को उन्होंने रेनू के भरोसे घर में ही छोड़ दिया था।

परिजनों के घर लौटने के बाद आयांशा घर की नौकरानी की तरफ इशारा कर लगातार रो रहा था। माता-पिता को जब नौकरानी पर शक हुआ तब उन्होंने घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी में कैद तस्वीरों को देख कर वो सन्न रह गए। घर की नौकरानी रेनू इस फुटेज में उनके 3 साल के बेटे आयांश की बेरहमी से पिटाई करती नजर आ रही थी।

इसके बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत स्थानीय थाने में की। सौरभ की तहरीर पर पुलिस ने मामले में तुरंत रिपोर्ट दर्ज कर नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंदौर: मनाही के बावजूद निकाला मुहर्रम जुलूस, पूर्व पार्षद उस्मान पटेल पर लगा रासुका; SDM को नोटिस
2 CM का फर्जी हस्ताक्षर कर राहत फंड से निकालते रहे पैसे, गोरखपुर से पकड़े जाने के बाद मची खलबली
3 केरल: CPI (M) कार्यकर्ताओं की हत्या पर बोली पार्टी- कांग्रेस का हाथ, शीर्ष नेताओं को थी खबर; 3 हिरासत में
ये पढ़ा क्या?
X