ताज़ा खबर
 

Jawed Habib के हेयर सैलून में युवती का हंगामा, कहा- फेशियल के दौरान बिगड़ा चेहरा, मैनेजर ने दी जान से मारने की धमकी

UP, Kanpur News: युवती का कहना है कि पहले जैसा चेहरा करके दिया जाए। सैलून की तरफ से मेरे चेहरे का इलाज कराया जाए क्योंकि इन लोगों ने गलत तरीके से चहरे पर वैक्सिंग की गई है और गलत केमिकल का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी वजह से फेस खराब हो गया।

कानपुर में हेयर सैलून पर युवती का हंगामा फोटो सोर्स- स्थानीय

UP, Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में जावेद हबीब हेयर सैलून पर वैक्सीन कराने गई युवती ने आरोप लगाया है कि वैक्स कराने के बाद उसका चेहरा बिगड़ गया। इसके बाद युवती ने चेहरे पर दाग-धब्बे दिखाकर जमकर हंगामा किया। उसका आरोप है कि जावेद हबीब हेयर सैलून से बाहर निकलते ही चेहरे पर लाल रंग के धब्बे उभर आए और जलन होने लगी। आरोप है कि जब युवती ने हंगामा किया तो सैलून के सेल्स मैनेजर ने उसके साथ बदसलूकी की और जान से मारने की धमकी भी दी।

क्या है मामला: कानपुर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित जेड स्क्वायर में जावेद हबीब सैलून है। पास में ही रहने वाली माही सिंह सेंगर जावेद हबीब के सैलून में वैक्सीन कराने के लिए गई थी। सैलून के कर्मचारियों ने पहले उनके चहरे पर फेशियल किया और फिर स्टीम करने के बाद वैक्सिंग की। आरोप है कि इसके बाद माही के पर लाल चकत्ते उभर आए। जिसको लेकर उसने कहा कि सैलून के कर्मचारी ने मुझसे कहा कि आप ये वैक्सिंग करा लो तो आप को दर्द या फिर कोई नुकसान नहीं होगा। हालांकि मैंने यह भी मेरी स्किन बहुत सेंसिटिव है लेकिन उन्होंने कहा कि कुछ नहीं होगा।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

बिगड़ गया चेहरा: माहि सिंह ने कहा कि जब मुझे फेस पर जलन होने लगी तो मैंने सैलून के कर्मचारियों से शीशे में फेस दिखाने के लिए कहा, जैसे ही मैंने फेस देखा तो मैं हैरान रह गई। फेस की स्किन हट चुकी थी लेकिन वहां के लोगों ने कहा कि वो स्टीम किया है इसलिए ऐसा हुआ है, मसाज करने से ठीक हो जाएगा। इसके बाद युवती ने बताया कि लेकिन जब मैंने इस बात का विरोध किया तो मुझसे कहा गया कि यहां तमाशा मत करिए। युवती ने आरोप लगाया कि सैलून वालों ने गलत तरीके से चेहरे पर वैक्सिंग की और गलत केमिकल का इस्तेमाल किया, जिसकी वजह से चेहरा खराब हुआ है।

पुलिस का बयान: मामले में कोतवाली सीओ राजेश पांडेय ने बताया कि माही सिंह सेंगर ने एक प्रार्थनापत्र दिया है। जिसमें जेड स्क्वायर स्थित जावेद हबीब के सैलून पर उन्होंने आरोप लगाया है कि गलत वैक्सीन करने से उनके चेहरे पर दाग-धब्बे आ गए। साथ ही यह भी आरोप है कि मैनेजर ने उनको धमकी है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Next Stories
1 Bengaluru: क्रिकेट मैच के दौरान रन आउट नहीं माना तो मार दिया थप्पड़, बदले में साथी ने चाकू से गोद डाला
2 Uttar Pradesh: नाबलिग को बनाया हवस का शिकार, विरोध किया तो केरोसिन डाल जिंदा जला डाला; आरोपी गिरफ्तार
3 अनोखे चोर का Video Viral: हाथ-जोड़ प्रार्थना की, कान पकड़ माफी मांगी और ले उड़ा मां दुर्गा का मुकुट; CCTV फुटेज देख हर कोई चौंका
ये पढ़ा क्या?
X