ताज़ा खबर
 

Kanpur: चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान के भाई पर हमला, लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला; इलाके में तनाव

बताया जा रहा है कि पुलिस ने घटनास्थल पर टूटे हुए लाठी-डंडे बरामद किया है। मृतक के पीठ पर पिटाई के निशान और सिर पर धारदार हथियार से हमले के गहरे घाव मिले हैं।

Author कानपुर | July 3, 2019 4:35 PM
कानपुर में पूर्व प्रधान के भाई की निर्मम हत्या फोटो सोर्स- स्थानीय

उत्तर प्रदेश के कानपुर से पूर्व प्रधान के भाई की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बुधवार (3 जुलाई) को गांव के बाहर पूर्व प्रधान के बुजुर्ग भाई का शव मिला है। शव के पास ही टूटे हुए लाठी-डंडे भी बरामद हुए है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुरूआती जांच में चुनावी रंजिश की बात निकलकर सामने आ रही है।

National Hindi News, 03 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

क्या है मामला: बता दें कि चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित सुनोड़ा गांव में रहने वाले राजेंद्र सिंह (55) देर शाम अपनी पत्नी को वाहन पर बैठाने गए थे। लेकिन बुधवार को उनका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। माना जा रहा है कि लौटते वक्त उनकी हत्या की गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से लकड़ी के टूटे लाठी-डंडे बरामद किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मृतक की पीठ पर पिटाई के निशान और सिर पर धारदार हथियार से हमले के गहरे घाव मिले हैं। मृतक के भाई ने गांव के ही पूर्व प्रधान शिव मंगल सिंह समेत चार लोगों पर चुनावी रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतक का भाई था पूर्व प्रधान: बताया जा रहा है कि सुनौड़ा गांव के पूर्व प्रधान बउआ सिंह सात भाई हैं। जिसमें तीसरे नंबर के 55 वर्षीय राजेंद्र सिंह का शव बुधवार की सुबह मिला है। मामले में सीओ देवेंद्र मिश्र ने बताया कि मौके पर साक्ष्य एकत्र कर पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App