ताज़ा खबर
 

नौ दिन पहले ही हुई थी अमर दुबे की शादी, पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल फिर कर दिया ढेर, जानें- इनसाइड स्टोरी

Kanpur Encounter: अमर दुबे अरतारा गांव में छिपा हुआ था। पुलिस के मुताबिक अमर, अतुल दुबे का भाई था। अतुल दुबे को 3 जुलाई को एक मुठभेड़ में मारा गया था।

crime, crime newsविकास दुबे के इस खासमखास ने पुलिसवालों पर गोलियां बरसाई थी। फोटो सोर्स – ANI/File Photo

Kanpur Encounter: विकास दुबे पर शिकंजा कसने के साथ ही साथ उसके करीबियों पर पुलिस का प्रहार जारी है। हमीरपुर में विकास का राइट हैंड कहा जाने वाला अमर दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। इस एनकाउंटर में 2 पुलिसकर्मियों के भी जख्मी होने की खबर है। उत्तर प्रदेश के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि अमर दुबे को मोढाना पुलिस स्टेशन इलाके के अंतर्गत ढेर किया गया है।

बताया जा रहा है कि अमर दुबे कानपुर शूटआउट में शामिल था। इस शूटआउट में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ के बाद विकास दुबे अपने खास गुर्गे अमर दुबे के साथ फरार हो गया था।

अमर दुबे अरतारा गांव में छिपा हुआ था। पुलिस के मुताबिक अमर, अतुल दुबे का भाई था। अतुल दुबे को 3 जुलाई को एक मुठभेड़ में मारा गया था। यह भी जानकारी सामने आई है कि कानपुर में हुए शूटआउट से ठीक चार दिन पहले यानी 29 जून को अमर दुबे की शादी हुई थी। शादी के महज 9 दिन बाद ही अमर दुबे पुलिस के हाथों मार गया।

कहा जा रहा है कि विकास दुबे फरीदाबाद के एक होटल में छिपा हुआ था और वो एसटीएफ की टीम को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। इसके कुछ ही घंटों बाद हमीरपुर में अमर दुबे का एनकाउंटर हो गया।

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स अपने 2 साथियों के साथ नजर आया है। यह तीनों होटल में थे और एसटीएफ के वहां पहुंचने से पहले निकल गए। आशंका जताई जा रही है कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि विकास दुबे ही था।

पुलिस के मुताबिक इसके बाद तीन संदिग्धों को फरीदाबाद से पकड़ा गया और अब तक की जानकारी के मुताबिक इन्हीं के पहचान पत्र पर होटल में कमरा बुक किया गया था। इन तीनों से जानकारी मिलने के बाद फरीदाबाद और दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 40 टीमें लगी हुई हैं। कई लोगों को अब तक हिरासत में लेकर जानकारियां जुटाई गई हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल सोना तस्करी कांड: कौन है स्वप्ना सुरेश जिसपर घिरी पिनरई विजयन सरकार?, अबू धाबी से है कनेक्शन!
2 बिजली बिल की रीडिंग के बहाने से घरों में घुसता था, फिर साइकिल की चेन से गला घोंट औरतों पर करता था अटैक, जानें कैसे आया चंगुल में Serial Chain Killer
3 ‘मेरे साथ धोखा हुआ गलत काम कराया गया’, महिला अधिकारी ने आत्महत्या से पहले छोड़ा सुसाइड नोट
ये पढ़ा क्या...
X