ताज़ा खबर
 

Kanpur Double Murder का खुलासाः प्रेमिका के लिए पत्नी को Acid डाल तड़पाकर मारा, फिर 6 साल के बच्चे का सिर कुचला

महिला का पति पत्नी और बच्चे को प्रयागराज गंगा स्नान कराने के बहाने ले गया था। इसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चलती लोडर में पत्नी पर तेजाब डालकर पत्नी की हत्या कर दी।

Author कानपुर | August 12, 2019 11:16 AM
प्रेमिका से शादी के लिए पति ने की पत्नी और बच्चे की हत्या फोटो सोर्स- स्थानीय

कानपुर के नौबस्ता में आठ माह पहले प्रेमिका के लिए एक पति ने पत्नी और 6 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी थी। नौबस्ता पुलिस ने डबल मर्डर का खुलासा करते हुए इस मामले में महिला के पति को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। महिला का पति, पत्नी और बच्चे को प्रयागराज गंगा स्नान कराने के बहाने ले गया था। इसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चलती लोडर में पत्नी पर तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी। पिता की ये करतूत देखकर बच्चा सहम गया। पिता ने इसके बाद बच्चे को भी नहीं छोड़ा और उसके सिर पर भारी वस्तु से हमला कर उसे भी मौत की नींद सुला दिया। इसके बाद उसने दोनों शवों को कौशांबी हाइवे के किनारे फेंक दिया।

आरोपी का चल रहा था प्रेम प्रसंगः नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित मछरिया में रहने वाले अमित उर्फ लालू पत्नी सुमन (26) और बेटे निश्चय (06) के साथ रहता था। अमित का खुशी नाम की महिला से साल 2015 से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अमित खुशी से शादी करना चाहता था और इसके लिए उसने अपनी पत्नी को घर से निकालने के कई रास्ते अपनाए। लेकिन अमित की पत्नी उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। इसके बाद आरोपी अमित ने सुमन और बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए अपने दो साथियों संजय शर्मा और गुड्डू मिस्त्री के साथ मिलकर प्लान तैयार किया।

आरोपी ने की पत्नी और बच्चे की हत्याः एसपी साऊथ रवीना त्यागी ने बताया कि 31 जुलाई 2019 को मृतका सुमन के पिता ने नौबस्ता थाने में बेटी और नाती को पति अमित द्वारा गायब कराए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। जब इस मुकदमे की जांच की गई तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि अमित ने प्रेमिका के लिए पत्नी और बच्चे की हत्या की थी। घटना की जांच की गई तो पता चला कि आरोपी प्रेमिका के साथ किराए के मकान में रह रहा था। इसके बाद पुलिस अमित को पकड़कर थाने ले गई और पूछताछ के दौरान अमित ने अपना जुर्म कबूला।

यूं दिया घटना को अंजामः एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि अमित ने संजय शर्मा और गुड्डू मिस्त्री के साथ मिलकर हत्या का प्लान तैयार किया था। प्लान के तहत अमित ने पत्नी और बच्चे को प्रयागराज में गंगा स्नान के लिए तैयार किया था। 24 दिसंबर 2018 को आरोपी पत्नी बच्चे को लेकर प्रयागराज के लिए निकला था। उसने अपने दोनों साथियों को लोडर लेकर बुला लिया था। अमित ने पत्नी को बताया कि लोडर चालक उसका जानने वाला है। वह प्रयागराज जा रहा है  इसके बाद पत्नी को राजी कर अमित पत्नी और बेटे को लेकर लोडर में पीछे बैठ गया। रास्ते में ढाबे पर शराब पीने के बाद खाना खाया और ठंड का बहाना करके सुमन को भी शराब पिला दी।

Bihar News Today, 12 August 2019: बिहार की सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

हाइवे किनारे फेंका शवः इसके बाद रात लगभग 2 बजे लोडर जनपद कौशांबी के कोखराज के पास पहुंचा तो तीनों ने सुमन को दबोच लिया और उस पर तेजाब डाल दिया। कुछ देर तड़पने के बाद सुमन की मौत हो गई। इसके बाद बच्चे के सिर को कई बार लोडर में भिड़ाया और भारी वस्तु से हमला कर के उसकी भी हत्या कर दी और दोनों शवों को हाइवे किनारे फेंक दिया था। इसके बाद तीनों प्रयागराज चले गए। वहां से लौटने के बाद अमित ने पत्नी और बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जानकारी के मुताबिक अमित ने अपने दोस्तों को घटना को अंजाम देने के लिए  35 हजार रुपए दिए थे।

National Hindi News, 12 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्यार हुआ तो परिवार से लड़कर शादी की, झगड़ा हुआ तो पत्नी का सिर काटकर नाले में बहा आया
2 मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का पति गिरफ्तार, बेटी को अश्लील तस्वीर दिखाने और मारपीट का आरोप
3 दहेज नहीं मिला तो पत्नी को पीटा, फिर तीन तलाक बोल घर से कर दिया बाहर; आरोपी पति पर FIR दर्ज