ताज़ा खबर
 

Kanpur: कांग्रेस नेता का दिनदहाड़े मर्डर, हत्यारोपी का भतीजा बोला- चाचा को ईंटों से मार रहे थे वो लोग

Kanpur Congress Leader Murder: कानपुर में कांग्रेस नेता शोएब की हत्या से तनाव। वहीं पुलिस की गाड़ी में बैठे हत्यारोपी के मासूम भतीजे ने बताया कि कुछ लोग घर में घुसकर चाचा को ईंटों से पीट रहे थे।

Author कानपुर | Updated: October 10, 2019 1:25 PM
कानपुर में कांग्रेस नेता शोएब की हत्या फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में चकेरी थाना क्षेत्र के पास बुधवार को सिपाही के बेटे पर पिता की लाइसेंसी रायफल से कांग्रेस नेता शोएब खान की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है। इस मामले में एक नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने हत्यारोपी रवि यादव और उसके भाई धीरेन्द्र के मासूम बेटों को जांच के सिलसिले में उठा लिया। इस दौरान रवि के भतीजे ने बताया कि कुछ लोग घर में घुसकर चाचा को ईंटों से पीट रहे थे। जबकि रवि के छह साल के बेटे ने कहा कि वह स्कूल में था। बताया जा रहा है कि इस मारपीट में आरोपी रवि की मां, पत्नी किरन को भी चोट आई है। मौके पर धीरेंद्र घर में नहीं था।

क्या है मामला: दरअसल, चकेरी क्षेत्र के ग्रेटर कैलाश नगर जाजमऊ में 9 अक्टूबर की दोपहर को कांग्रेस नेता शोएब खान (27) उस वक्त गोली मारी गई जब वह सिपाही के बेटे रवि यादव द्वारा उसके दोस्त को घर में बंधक बना लेने की सूचना पर साथियों संग पहुंचा था। आरोप है कि पहले शोएब और उसके साथियों ने सिपाही के बेटे और परिवार के अन्य लोगों के साथ मारपीट की। जिसके बाद रवि ने पिता की राइफल से फायर झोंक दिया। गोली सीधे कांग्रेस नेता के सीने को चीरते हुए निकल गई और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।
National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

चाचा को ईंटों से मार रहे थे: अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक, आरोपी का मासूम भतीजे नीलेश जिसे पुलिस ने जांच के लिए गाड़ी में बैठाया था ने कहा कि कुछ लोग मेरे घर में घुसकर चाचा को ईंटों से पीट रहे थे। वहीं हत्यारोपी रवि के 6 साल के बेटे ने बताया कि उस वक्त वह स्कूल में था।

भारी पुलिस बल तैनात: कांग्रेस नेता की हत्या के बाद कानपुर पुलिस बवाल की आशंका को देखते हुए सतर्क हो गई है। मौके पर रैपिड एक्शन फोर्स के साथ भारी पुलिस फ़ोर्स की तैनाती की गई है। बता दें कि शोएब अपने परिवार में इकलौता लड़का था। फिलहाल मामले में पुलिस ने हत्यारोपी युवक रवि को गिरफ्तार कर लिया है। शोएब को कांग्रेस नेता राज बब्बर का करीबी बताया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 डिलिवरी ब्वॉय ने महिला को किया हिप्नोटाइज और करने लगा रेप की कोशिश, पीड़िता ने वाइपर से धुन डाला
2 बस्ती में BJP नेता की हत्या के बाद तनाव, गुस्साए लोगों ने फूंक दी पुलिस चौकी और बसें; दो SO लाइन हाजिर
3 17 साल की लड़की ने शादी से इनकार किया तो आशिक ने जिंदा जलाया, खुद को भी लगा ली आग