ताज़ा खबर
 

Kamlesh Tiwari की पत्नी ने दी आत्मदाह की चेतावनी, कहा- CM योगी के आने पर ही होगा अंतिम संस्कार

Lucknow Kamlesh Tiwari Murder Case: परिजनों की मांग है सीएम योगी आदित्यनाथ के आने तक कमलेश का अंतिम संस्कार नहीं होगा। मृतक की पत्नी ने चेतावनी दी कि यदि सीएम नहीं आए तो वह आत्मदाह कर लेगी।

Author लखनऊ | Updated: October 19, 2019 9:30 AM
हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी और उनकी पत्नी (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस, ANI)

Lucknow Kamlesh Tiwari Murder Case: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ही हिंदू समाज पार्टी के नेता की घनी आबादी वाले नाका हिंडोला इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े बेरहमी हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि दो अज्ञात बदमाशों ने उनकी चाकू से गला रेतकर हत्या की थी। इस घटना के बाद लखनऊ में सनसनी मच गई। देर रात उनका पार्थिव शरीर सीतापुर के महमूदाबाद में उनके निवास स्थान पर पहुंचा तो परिवारवालों ने अंतिम संस्कार से इंकार कर दिया। परिजनों की मांग है सीएम योगी आदित्यनाथ के आने तक कमलेश का अंतिम संस्कार नहीं होगा। मृतक की पत्नी ने चेतावनी दी कि यदि सीएम नहीं आए तो वह आत्मदाह कर लेगी।

क्या बोले परिजन: हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के परिवार वालों ने उनके शव का अंतिम संस्कार करने से साफ़ इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि वे तब तक कमलेश तिवारी के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, जब तक खुद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आकर परिवार से मुलाकात नहीं करते। तिवारी की पत्नी ने कहा कि वह आत्मदाह कर लेगी। बता दें कि शव लखनऊ से दूर उनके पैतृक घर महमूदाबाद पहुंच गया चुका है। इस मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

National Hindi News, 19 October 2019 Live Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर: कमलेश की पत्नी किरण की तहरीर पर इस मामले में मुफ्ती नईम काजमी और अनवारुल हक तथा एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। किरण का आरोप है कि काजमी और हक ने वर्ष 2016 में कमलेश का सिर कलम करने पर क्रमश: 51 लाख और डेढ़ करोड़ रुपए का इनाम घोषित किया था। इन्हीं लोगों ने साजिश कर उनके पति की हत्या कराई है। गौरतलब है कि कमलेश ने पूर्व में हजरत मोहम्मद साहब के प्रति अपमानजनक टिप्पणी की थी। इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था।

क्या है मामला: बता दें कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी की यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के नाका इलाके में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को मौके से एक रिवाल्वर भी मिली थी। इस बीच सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर हत्यारे भागते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल सूबे की राजनीति गर्म है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती है। आज कमलेश का अंतिम संस्कार भारी पुलिस बल की मौजूदगी में होगा।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kamlesh Tiwari Murder Case: सीएम से मिलने के बाद बोलीं कमलेश तिवारी की पत्नी- योगी ने कहा दोषी बख्शे नहीं जाएंगे
2 हिंदू नेता कमलेश तिवारी का दिनदहाड़े कत्ल, कभी कहा था आमिर-शाहरुख खान जैसों का सिर कलम कर देना चाहिए
3 बाल विवाह की आग में झोंकी जा रही थीं 6 लड़कियां, हॉलेंड की छात्रा ने बचाया