ताज़ा खबर
 

फतवा जारी होने के बाद सपा सरकार में कोई उंगली तक नहीं लगा पाया, लेकिन योगी सरकार में हो गई मेरे बेटे की हत्या; मां ने बयां किया दर्द

Lucknow Kamlesh Tiwari Murder Case: कमलेश तिवारी की मां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अखिलेश यादव और आजम ख़ान की सरकार में मेरे बेटे के खिलाफ फ़तवा जारी हुआ था लेकिन तब कोई उंगली तक नही लगा पाया था।

upहिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी और उसके परिजन (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस, ANI)

Lucknow Kamlesh Tiwari Murder Case: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या के बाद माहौल गर्म है। इस बीच मृतक की मां ने सूबे की सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और आजम ख़ान की सरकार में मेरे बेटे के खिलाफ फ़तवा जारी हुआ था लेकिन तब कोई उंगली तक नही लगा पाया था। लेकिन आज योगी सरकार में उसकी हत्या हो गई इसका जवाब सीएम को देना होगा।

कमलेश की मां का बयान: मृतक कमलेश तिवारी की मां एक नया आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बेटे की हत्या शिवकुमार गुप्ता ने कराई है, जो कि एक माफिया हैं और उसके खिलाफ 500 केस चल रहे हैं। मृतक की मां के मुताबिक, शिव कुमार चकेरी का रहने वाला है। मंदिर पर जबरन अध्यक्ष बनने के बाद भी उसकी कमलेश के आगे उनकी नहीं चल रही थी इसलिए उसने हत्या करा दी।

National Hindi News, 19 October 2019 Live Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड का यूपी पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा किया है। दीजीपो ने प्रेस वार्ता में जानकरी दी कि घटना में शामिल तीन लोगों को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंनने बताया कि लखनऊ में घटनास्थल से जांच के दौरान मिले मिठाई के डिब्बे से अहम सुराग मिले और फिर गुजरात एटीएस की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों ने जुर्म कुबूला: मामले में गुजरात एटीएस के डीआईजी हिमांशु शुक्ला ने बताया कि हिरासत में लिए गए तीनों लोगों मोहसिन, फैजान और राशिद ने अपराध कबूल कर लिया है। यूपी डीजीपी ने बताया कि राशिद दुबई में भी रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पैगंबर पर विवादित बयान देने की वजह से हुई कमलेश तिवारी की हत्या, राशिद पठान ने रची थी खौफनाक साजिश
2 दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष के सचिव स्नैचरों का शिकार, हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए बाइक सवार बदमाश
3 Maharashtra Elections 2019: CM फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी, लेटर में लिखा- मंत्रालय में घुसकर करेगा हत्या; महाराष्ट्र पुलिस अलर्ट
यह पढ़ा क्या?
X