ताज़ा खबर
 

Kamlesh Tiwari Murder: ‘अगर बेटे को न्याय नहीं मिला तो खुद उठा लूंगी तलवार’ मां का आरोप- सीएम से मिलने के लिए जबरन ले गई पुलिस

कमलेश तिवारी की मां का आरोप है कि सीएम से मिलने के लिए उन पर दबाव बनाया गया। वे अपनी इच्छा से यहां मिलने नहीं आई थी। कहा कि मुलाकात बेहद निराशाजनक रहा। यह भी कहा कि न्याय नहीं मिला तो आवाज उठाऊंगीू।

Author लखनऊ | Updated: October 21, 2019 12:41 PM
कमलेश तिवारी मर्डर: मां का दावा- पुलिस के दबाव में मजबूरन सीएम योगी से करनी पड़ी मुलाकात

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनके परिवार को जबरन सीएम हाउस लाया गया। बताया कि योगी आदित्यनाथ के साथ उनकी बैठक संतोषजनक नहीं रही। उन्होंने चेतावनी दी,  ” अगर उनके बेटे की हत्या के मामले में न्याय नहीं मिला तो वे तलवार उठाने से नहीं चूकेंगी।” शुक्रवार को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी। रविवार को मुख्यमंत्री ने अपने सरकारी आवास में उनके परिजनों से मुलाकात की। आधे घंटे की इस मुलाकात से परिवार वाले संतुष्ट नहीं हैं।

कहा – मुख्यमंत्री से मुलाकात निराशाजनक: कमलेश तिवारी की मां ने कहा, “मैं योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद संतुष्ट नहीं हूं। मैं बड़े दबाव में योगी आदित्यनाथ से मिलने गई थी।” कुसुम तिवारी ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिसवाले बार-बार परिवार पर योगी आदित्यनाथ से मिलने का दबाव बना रहे थे। कहा, ” परिवार को जबरन लखनऊ लाया गया।” वे लोग अपनी इच्छा से सीएम से नहीं मिले हैं।

Maharashtra Assembly Elections 2019 Voting Live Updates

बोलीं – परिवार के साथ “धोखा”: कुसुम तिवारी ने पहले पुलिस के उन दावों को खारिज किया, जिसमें कहा गया था कि उनकी हत्या के मामले का खुलासा कर लिया गया है, बाद में आरोप लगाया कि राज्य प्रशासन ने बार-बार अनुरोध के बावजूद उनके बेटे को पर्याप्त सुरक्षा कवच नहीं दिया। कहा, यह मेरे परिवार के साथ “धोखा” है। हम इसे हर्गिज नहीं सहेंगे। इसका कड़ा विरोध करेंगे।

Haryana Election 2019 Voting LIVE Updates

By-Elections 2019 Voting LIVE Updates

बताया – राज्य पुलिस पर भरोसा नहीं :  कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने कहा कि राज्य पुलिस अब कुछ नहीं कर सकती है। बोलीं, “पुलिस कुछ निर्दोष व्यक्तियों को परेड कराएगी और कहेगी कि ये वही हैं जिन्होंने माफिया को संरक्षण देते हुए मेरे बेटे को मार डाला। जब वे हमारे साथ धोखा करेंगे तो प्रशासन क्या करेगा।”  उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार के बनने के बाद उनके बेटे की सुरक्षा बिल्कुल कम कर दी गई। जिस समय हत्या हुई, उस समय कोई गार्ड नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नाबालिग छात्रा से पहले दोस्त ने किया रेप, फिर पिता के दोस्तों ने बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ अत्याचार का खुलासा
2 South Delhi: घोड़े और उसके मालिक पर टूट पड़ी भीड़, लैंड लॉर्ड के कहने पर पीट-पीटकर पहुंचा दिया अस्पताल
3 CM खट्टर के निजी सचिव को Honey Trap में फंसाने की कोशिश, पत्रकार संग महिला ने रची थी साजिश