ताज़ा खबर
 

यूपी के कुशीनगर में पत्रकार की गला रेतकर हत्या, घर से डेढ़ किमी दूर एक खेत में मिली लाश

कुशीनगर में एक हिंदी दैनिक के पत्रकार की गुरुवार सुबह हत्या कर दी गई। वह घर से करीब डेढ़ किमी दूर किसी काम से गए थे। वहीं उनकी गला रेत दी गई। पुलिस को पास में ही उनकी बाइक भी मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Author कुशीनगर | Published on: October 10, 2019 7:02 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के कुशीनगर जिले में गुरुवार सुबह एक पत्रकार की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसकी लाश एक खेत में मिली। पास में ही एक मोटरसाइकिल भी मिली। वह पत्रकारिता के साथ-साथ एक स्कूल में शिक्षण कार्य भी करता था। घटना क्यों और कैसे हुई, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पत्रकार की हत्या से जिले के पत्रकारों और अन्य लोगों में आक्रोश है।

एक हिंदी दैनिक में करते थे काम  : जिले के हाटा कोतवाली इलाके के सिकटिया गांव के रहने वाले राधेश्याम शर्मा स्थानीय एक हिंदी दैनिक में पत्रकार थे। साथ ही वह एक निजी विद्यालय में शिक्षण कार्य भी करते थे। गुरुवार की सुबह वह किसी काम से घर से डेढ़ किमी दूर दुबौली गांव गए थे। वहीं पर उनकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस के देर से पहुंचने पर ग्रामीण नाराज : हालांकि ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस सूचना देने के करीब एक घंटे बाद पहुंची। कुछ दिन पहले भी इसी इलाके में एक व्यापारी की हत्या कर दी गई थी। उस मामले में भी अभी तक पुलिस ने कुछ भी नहीं कर सकी है। न तो आरोपी पकड़े गए और न ही मामले का खुलासा हो सका है। पुलिस के इस रवैए से ग्रामीणों में आक्रोश है। उनका कहना है कि पुलिस की ढिलाई से स्थानीय बदमाश बेखौफ हो गए हैं। वे आए दिन वारदातें और लूटपाट कर रहे हैं। इससे ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है।

घरवालों से भी पुलिस कर रही पूछताछ : जिले के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की छानबीन चल रही है। पुलिस की टीम हत्यारों का पता लगाने में जुटी है। जल्दी ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। हत्या क्यों की गई और कैसे की गई, इस बात का पता लगाया जा रहा है। एसपी ने कहा कि पत्रकार के घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है। यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि उनकी किसी से रंजिश तो नहीं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 झांसी एनकाउंटर: पुलिस के दावों पर सवाल, FIR में मृतक पुष्पेंद्र के भाई का नाम; उसने दिए दिल्ली में होने के सबूत
2 पैर पर पैर रखकर बैठना दलित युवक को पड़ा भारी, पड़ोसी ने हंसिया से कई जगह काट डाला
3 VIDEO: ‘तमंचे पर डिस्को’ कर रहा था शख्स, पुलिस ने लिया यह ऐक्शन