ताज़ा खबर
 

JNU के छात्र रागिब की बेरहमी से पिटाई, हमलावर बोले- नजीब की तरह कर देंगे गायब; ABVP सदस्यों पर लगा आरोप

JNU Student Ragib Ikram: घायल रागिब के भाई ने कहा की उसके रूममेट ने बताया कि हमलावरों ने कहा कि वह एक मुस्लिम है और वे उसे नजीब की तरह गायब कर देंगे। हमलावरों ने उसके भाई को सीने, सिर पर मारा और उसे थप्पड़ मारा है।

घायल छात्र रागिब के भाई फोटो- ANI

JNU Student Ragib Ikram: देश की राजधानी दिल्ली स्थित जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (JNU) एक बारे फिर चर्चा में है। मामला नर्मदा हॉस्टल में रहने वाले जेएनयू के छात्र रागिब इकराम की कथित रूप से 3 छात्रों द्वारा पिटाई का है। जिसे घायल हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पीड़ित छात्र के भाई का कहना है कि हमलवारों ने मेरे भाई को धमकी दी है कि उसे भी लापता छात्र नजीब की तरह गायब कर देंगे। उन्होंने दावा किया कि मुझे रागिब के दोस्त ने बताया कि उसने हमलावरों के दरवाजे पर एबीवीपी का पोस्टर देखा था।

क्या है मामला: सोमवार को जेएनयू के एक छात्र रागिब की कथित तौर पर कुछ छात्रों ने पिटाई कर दी, जिसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, रागिब ने रविवार को हॉस्टल में स्पेशल डिनर के दौरान आरोपियों को खाना देने से मना कर दिया था, क्योंकि वे सभी नर्मदा हॉस्टल के नहीं थे। इसके अगले दिन तीनों छात्रों ने कथित तौर पर रागिब की जमकर पिटाई कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रागिब को कथित तौर पर जेएनयू में एक अन्य हाॅस्टल के स्टूडेंट द्वारा पीटा गया है।

रागिब के भाई का बयान: पीड़ित के भाई ने कहा कि “उसके रूममेट का कहना है कि हमलावरों ने कहा कि वह एक मुस्लिम है और वे उसे नजीब की तरह गायब कर देंगे। उन्होंने कहा कि हमलावरों ने उसे सीने, सिर पर मारा और उसे दो बार थप्पड़ भी मारे। उन्होंने उसे धमकी भी दी। जब मैं अपने भाई को अस्पताल ला रहा था, मैंने हमलावरों के दरवाजे पर एबीवीपी का पोस्टर देखा।”

एबीवीपी पर लगा आरोप: इस घटना पर जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने ABVP के छात्रों पर हमला करने का आरोप लगाया है। हालांकि एबीवीपी ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है। आइशी घोष ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि जेएनयू हमले के 14 दिन गुजर गए लेकिन अब तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। आज फिर एक छात्र को एबीवीपी से जुड़े छात्रों ने पीटा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 4 लाख रुपए में बेच रहे थे सेना भर्ती परीक्षा का फर्जी प्रश्नपत्र, जॉइंट ऑपरेशन में हुआ पर्दाफाश
2 India-Australia: तीसरे वनडे में करोड़ों की सट्टेबाजी करने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 11 लोग गिरफ्तार
3 पंजाब: DSP ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला? फायरिंग करने के आरोप में हुआ गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X