scorecardresearch

एक्टर सूरज पंचोली करते थे मेरी बेटी को टॉर्चर, देते थे गंदी-गंदी गालियां- कोर्ट में बोली जिया खान की मां

Jiah Khan Case : दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां ने अदालत को बताया कि एक्टर सूरज पंचोली मेरी बेटी को टॉर्चर करते थे। अभिनेत्री को 3 जून, 2013 को मुंबई में उनके घर में फांसी पर लटका पाया गया था।

एक्टर सूरज पंचोली करते थे मेरी बेटी को टॉर्चर, देते थे गंदी-गंदी गालियां- कोर्ट में बोली जिया खान की मां
सीबीआई ने मामले में सूरज पंचोली पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। (Photo Credit – Express Archive)

दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां ने बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत को बताया कि बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली उनकी बेटी शारीरिक और मौखिक रूप से प्रताड़ित करते थे। जिया खान की कथित तौर पर साल 2013 में आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी। जिया खान की मां राबिया खान ने विशेष न्यायाधीश एएस सैय्यद के समक्ष मामले में अपनी गवाही दर्ज कराई है।

आपको बता दें कि, सूरज पंचोली पर सीबीआई ने मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। सूरज पंचोली कभी जिया खान के साथ रिश्ते में थे और उन पर इस मामले में गंभीर आरोप लगे थे। जिया खान की मां राबिया खान ने अदालत में अभिनेत्री के बॉलीवुड डेब्यू, उनके करियर और पंचोली के साथ संबंधों के बारे में बात की।

राबिया खान ने अदालत को बताया कि पंचोली ने सोशल मीडिया साइट के जरिए जिया खान से संपर्क किया था और उनसे मिलने की जिद की थी। राबिया खान ने कहा कि जिया खान शुरू में थोड़ा असहज थीं लेकिन दोनों पहली बार सितंबर 2012 में मिले थे। राबिया के मुताबिक, उस वक़्त उनकी बेटी ने एक तस्वीर भेज कर उन्हें बताया था कि वह सिर्फ दोस्त हैं। हालांकि, अक्टूबर 2012 में ही दोनों एक-दूसरे के घर पर रहने लगे थे।

राबिया खान ने कहा कि जिया खान इन सालों में अपना काम करती रहे लेकिन कभी-कभी दोनों के बीच झगड़े आम हो गए थे। उनके मुताबिक, जब जिया खान 14 फरवरी, 2013 को अचानक लंदन पहुंची तो उन्होंने बताया कि पंचोली ने उसे मौखिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया और उसे “गंदे नामों” से भी बुलाया। राबिया के मुताबिक, पंचोली ने इस दौरान जिया को कई बार गंदी गालियां भी दी थी।

गौरतलब है कि, अमिताभ बच्चन अभिनीत हिंदी फिल्म ‘निशब्द’ में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री को 3 जून, 2013 को मुंबई में उनके आवास पर उनकी मां ने फांसी पर लटका पाया। इसी मामले में बॉलीवुड कपल आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली फिलहाल में जमानत पर बाहर हैं।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट