ताज़ा खबर
 

नौकरी का लालच देकर झारखंड से महिला को बुलाया दिल्ली, झांसा देकर किया महीने तक दुष्कर्म

महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने उन्हें नौकरी दिलाने और उनसे शादी करने का झांसा उन्हें दिया था। जब वो गर्भवती हो गई तब आरोपी एक किराये के मकान में उन्हें छोड़ कर फरार हो गए।

crime, crime news, jharkhandआरोपी युवक महिला को किराये के एक मकान में छोड़कर फरार हो गया था। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नौकरी का लालच देकर 20 साल की युवती को दिल्ली बुलाया गया और फिर उनके साथ महीनों तक दुष्कर्म हुआ। महिला गर्भवती हो गई हैं और अब आरोपी युवक फरार है। बताया जा रहा है कि यह महिला मूल रूप से झारखंड की रहने वाली हैं। महिला को ऊंची पोस्ट पर नौकरी देने का लालच देकर इस युवक ने दिल्ली बुलाया था। अपनी साथ हुई इस धोखाधड़ी के बाद अब महिला ने पुलिस से न्याय दिलाने की गुहार लगाई।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में महिला की ना सिर्फ मदद की बल्कि कुछ पुलिसकर्मियों ने जरुरत पड़ने पर महिला को अपना खून दिया और अब महिला के बच्चे का जन्म भी हुआ। मां और बच्चा दोनों ही फिलहाल स्वस्थ हैं। पुलिस ने आरोपी युवक को झारखंड से धर दबोचा है।

डीसीपी (साउथ) अतुल ठाकुर ने कहा कि पुलिसवालों ने इस केस में बेहतरीन काम किया। खास कर महिला सब-इंस्पेक्टर नितेश ने 2 दिन के अंदर आरोपी को पकड़ कर एक बड़ा उदाहरण पेश किया है। डीसीपी ने कहा कि पीड़ित महिला काफी कमोजर थी और महिला सब-इंस्पेक्टर ने उन्हें चिकित्सीय सुविधाएं मुहैया कराने में भी काफी बेहतरीन काम किया है।

पुलिस ने बताया कि इस घटना की जानकारी उन्हें 1 सितंबर को मिली थी। महिला ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने उन्हें नौकरी दिलाने और उनसे शादी करने का झांसा उन्हें दिया था। जब वो गर्भवती हो गई तब आरोपी एक किराये के मकान में उन्हें छोड़ कर फरार हो गए। आरोपी दिल्ली से छिप कर भागा था और झारखंड पहुंच गया था।

इस ट्रॉमा की वजह से पीड़ित महिला काफी परेशान थीं और उन्हें काफी ब्लीडिंग हो रही थी। उनकी हालत काफी नाजुक हो गई थी और उनकी जान खतरे में थी। परिवार में कोई भी उनकी देखभाल करने के लिए भी नहीं था। महिला सब इंस्पेक्टर ने पीड़िता को एम्स में भर्ती कराया और तीन कॉन्स्टेबलों ने महिला की जान बचाने की खातिर रक्तदान भी किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तमिलनाडु: ‘पुलिस हिरासत में पिटाई से हुई पिता-पुत्र की मौत’, CBI की जांच में खुलासा, चार्जशीट में 9 पुलिसकर्मियों के नाम
2 ड्रग्स केस: टीवी एंकर अनुश्री से थाने में हुई घंटों पूछताछ, फेसबुक पर कहा – मीडिया में मुझे दोषी बताया जा रहा है
3 झारखंड: प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, अर्धनग्रन कर भीड़ ने जूतों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया; वीडियो वायरल
यह पढ़ा क्या?
X