ताज़ा खबर
 

झारखंड: महिला ने प्रेमी के साथ मिल पति को मारा, ग्रामीणों ने महिला समेत 2 लोगों को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट; 4 हत्याओं से सनसनी

गांव में चार हत्याओं की खबर मिलने के बाद पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई। इस मामले में पुलिस ने कई अहम सबूत जुटाए हैं।

crime, jharkhand, gumlaहत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची। प्रतीकात्मक तस्वीर।

झारखंड के गुमला में 4 लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि इन 4 हत्याओं के पीछे अवैध संबंध का मामला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेरंगडीह गांव में सोमवार की रात नीलम कुजूर नाम की एक महिला ने अपने प्रेमी और एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर अपने पति मरियानुस कुजूर की हत्या कर दी। बताया जा रहा है मरियानुस की हत्या में शामिल दोनों युवक देर रात महिला के घर पहुंचे थे। जिस वक्त महिला ने अपने पति की हत्या को अंजाम दिया उस वक्त उसके 3 बच्चे घर में ही सो रहे थे।

हत्या के बाद यह दोनों युवक वहां से भागने की फिराक में थे। लेकिन बताया जा रहा है कि गांव वालों ने इन दोनों को पकड़ लिया और फिर महिला और इन दोनों युवकों की पिटाई शुरू कर दी। भीड़ ने इन तीनों को पीट-पीट कर मार डाला।

हैरानी की बात यह भी है कि गांव में एक ही रात में 4 लोगों की हत्या हो गई और पुलिस को इसकी जानकारी मंगलवार की सुबह मिली। बताया जा रहा है कि मरियानुस की हत्या की खबर गांव वालों को हो गई थी और वो लाठी-डंडा लेकर नीलम कुजूर के घर पहुंचे थे। दोनों युवकों को रस्सी से बांध कर उनकी पिटाई की गई है।

गांव में चार हत्याओं की खबर मिलने के बाद पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई। इस मामले में पुलिस ने कई अहम सबूत जुटाए हैं। इसके अलावा पुलिस लगातार ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जानकारी दी है कि ‘रायडीह थाना क्षेत्र के डेरंगडीह गांव में सोमवार की रात चार लोगों की हत्या की गई है।

मृतकों में डेरगडीह के दंपति के साथ बाहर से आए दो लोग शामिल हैं। हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है।’

पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा कराया है और उन्हें अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज है। घटना की सूचना के बाद गुमला एसपी हृदीप पी जनार्दनन, डीएसपी कुलदीप कुमार और थानेदार संजय कुमार मौके पर पहुंचे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अलीगढ़: थाने में अफसर की कुर्सी पर बैठ BJP विधायक ने दर्ज कराई FIR , IPS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो
2 यूपी: लड़की से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल, एक गिरफ्तार
3 पश्चिम बंगाल: मालदा में TMC वर्कर का मिला शव, BJP पर लगा हत्या का आरोप; 2 दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की मिली थी लाश
ये पढ़ा क्या?
X