ताज़ा खबर
 

झारखंड: महिला सत्संग आश्रम में घुस कर साध्वी से गैंगरेप, BJP सांसद ने ट्वीट कर CM हेमंत सोरेन को दी जानकारी; कार्रवाई शुरू

पुलिस का कहना है कि पीड़िता का आऱोप है कि आश्रम के एक कमरे में पीड़िता को बंद कर दिया गया था और वहां उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है।

Chitrakoot, gang rape in Chitrakoot, dalit girl gang rape in Chitrakoot, Chitrakoot gang rape case, Chitrakoot gang rape victim dead,चित्रकूट, चित्रकूट में गैंगरेप, चित्रकूट में दलित लड़की से गैंगरेपचित्रकूट में 15 साल की एक सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इधर झारखंड में महिला सत्संग आश्रम में घुसकर एक साध्वी के साथ गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आय़ा है। बताया जा रहा है कि गोड्डा जिले के एक आश्रम में देर रात 5 लोग लूटपाट और डकैती के इरादे से घुसे थे। यह आश्रम राजधानी रांची से करीब 325 किलोमीटर दूर स्थित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साध्वी ने 2 लोगों पर आऱोप लगाते हुए पुलिस को बताया है कि आश्रम के एक कमरे में उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने इस मसले पर ट्वीट कर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जानकारी भी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आज रात्रि में गोड्डा के महर्षि मेंही आश्रम के साध्वी के साथ अपराधी दीपक राणा ने सामूहिक दुष्कर्म किया। हेमंत है तो हिम्मत है @HemantSorenJMM ,प्रभारी DGP @MVRaoIPS जी को मेरे ऊपर केस कराने व कोर्ट जाने से फ़ुर्सत नहीं है।’

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश पर एक आरोपी दीपक राणा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले पर गोड्डा के एसपी वाईएस रमेश ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। शक के आधार पर 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इस घटना के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता का आऱोप है कि आश्रम के एक कमरे में पीड़िता को बंद कर दिया गया था और वहां उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है। इस मामले में गोड्डा में स्थानीय लोगों का कहना है कि इस घटना के पीछे जमीन का विवाद हो सकता है।

घटना की जानकारी मंगलवार सुबह मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। पुलिस ने कई अहम सबूत भी जुटाए हैं। एसपी ने बताया कि पीड़ित साध्वी द्वारा दिये गए आवेदन पर सभी बिन्दुओं को सामने रखकर जांच की जा रही है। सभी सबूतों को जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा। घटना में शामिल लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कवायद जारी है. इसके लिए छापेमारी की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शायर मुनव्वर राणा की बेटियां नजरबंद! CM योगी के आवास के पास प्रदर्शन की थी तैयारी, घर के बाहर पुलिस तैनात
2 ड्रग्स केसः रागिनी द्विवेदी के बाद अब मुश्किल में ऐक्ट्रेस संजना गलरानी, पहले घर पर रेड; फिर अरेस्ट
3 बिहार: डकैती के बाद उठा ले गए थे बेटी को, 4 दिन बाद भी खाक छान रही पुलिस; CM से कार्रवाई की मांग
राशिफल
X