ताज़ा खबर
 

रेप का आऱोपी जमानत पर आया था बाहर, गांव वालों ने अगवा कर मार डाला

विनीत की हत्या किये जाने के बाद उसके पिता ने पीड़िता के भाई और उसके जानने वाले लोगों पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

crime, crime newsइस मामले में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। सांकेतिक तस्वीर।

झारखंड में भी़ड़ ने रेप के एक आरोपी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह घटना सिमडेगा जिले की है। मृतक युवक की पहचान विनीत के तौर पर हुई है। दुष्कर्म के आरोप में विनीत जेल में बंद था और हाल ही में जमानत पर रिहा होकर बाहर आया था। घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक गांव के कुछ लोगों ने मंगलवार (30-07-2020) को विनीत के घर पर उस वक्त हमला बोल दिया जब वो सो रहा था। भीड़ विनीत को किडनैप कर जंगल में ले गई। बताया जा रहा है कि यहां लाठी-डंडे और पत्थरों से पीट-पीट कर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया।

‘दैनिक भास्कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक विनीत के सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचला गया था। बताया जा रहा है कि रेप की घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। करीब 7 महीने पहले हुई दुष्कर्म की इस घटना के बाद विनीत को पुलिस ने पकड़ा था और कानूनी कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया था। हाल ही में वो बेल पर बाहर आया था।

विनीत की हत्या किये जाने के बाद उसके पिता ने पीड़िता के भाई और उसके जानने वाले लोगों पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि पीड़िता के भाई के इस घटना में शामिल होने की पूरी आशंका है।

बहरहाल पुलिस ने विनीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का यह भी कहना है कि पीड़िता का भाई और उसके रिश्तेदार रेप की घटना के बाद से काफी आक्रोशित थे। उन्होंने कई बार विनीत को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बहरहाल इस मामले में पुलिस हत्या में शामिल भीड़ के चेहरों की पहचान में लगी हुई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने करीब 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। इस घटना में शामिल अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: अलग-अलग सरकारी स्कूलों में पढ़ाकर कई सालों तक उठाई सैलरी, खुलासा होने पर टीचर के खिलाफ जांच के आदेश
2 तमिलनाडु के एनएलसी इंडिया में बॉयलर विस्फोट में छह लोगों की मौत, परिजन को कितने की मिलेगी आर्थिक मदद? जानिए
3 बीच सड़क पुलिसवाले ने बुजुर्ग को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई
यह पढ़ा क्या
X