ताज़ा खबर
 

झारखंड: प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, अर्धनग्रन कर भीड़ ने जूतों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया; वीडियो वायरल

इधर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यहां पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। बड़े अधिकारी के नेतृत्व में गांव में भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची थी और युवक-युवती को गांव वालों के चंगुल से आजाद कराया गया है।

jharkhand, sahibganjवीडियो वायरल होने के बाद यहां पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

झारखंड के साहिबगंज में प्रेमी जोड़े के साथ बर्बरता किये जाने का मामला सामने आया है। यहां एक गांव में गांव के लोगों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद भीड़ ने प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं युवक-युवती को अर्धनग्रन कर भीड़ ने जूतों की माला पहनाई और फिर सड़क पर भी घुमाया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक-युवती के गले में जूते-चप्पल की माला पड़ी हुई है और भीड़ उन्हें घेरे हुए है। युवक-युवती के शरीर पर चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि भीड़ में शामिल किसी शख्स ने ही इस घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

बताया जा रहा है कि साहिबगंज जिले की रहने वाली यह लड़की अपने किसी रिश्तेदार के घर रहती थी और उसकी शादी गांव के ही एक युवक के साथ हुई थी। लेकिन लड़की का किसी दूसरे लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ने के बाद गांव के लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया और फिर उनके साथ इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस घटना के बाद आज गांव में पंचायत भी बुलाई गई थी और युवक पर 5 लाख रुपया का जुर्माना भी लगाया गया है।

इधर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यहां पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। बड़े अधिकारी के नेतृत्व में गांव में भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची थी और युवक-युवती को गांव वालों के चंगुल से आजाद कराया गया है। हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध भी किया। जिसको देखते हुए वहां अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया था।

अब पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। साथ ही साथ युवक-युवती से पूछताछ कर घटना में शामिल लोगों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। आपको याद दिला दें कि अभी हाल ही में झारखंड के सिमडेगा में एक महिला को डायन बताकर नग्न कर गांव में घुमाने की खबर सामने आई थी। महिला के साथ ऐसा सलूक करने की सजा पंचायत में सुनाई गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CM के लिए देरी से पहुंचा खाना, क्वालिटी भी थी खराब, प्रोटोकॉल टूटने पर अफसर निलंबित; पनपा विवाद तो फिर हुआ बहाल
2 मुन्ना शुक्ला: DM की हत्या का आरोप लगा, जेल में बार बालाओं का डांस करा मचा दी सनसनी; JDU से विधायक रह चुके डॉन को नीतीश से फिर है उम्मीद
3 पटना में ट्रैक्टर के साथ प्रदर्शन कर मुश्किल में फंसे नेता प्रतिपक्ष, तेजस्वी, तेज प्रताप और पप्पू यादव पर केस दर्ज
यह पढ़ा क्या?
X