ताज़ा खबर
 

रेप करने घर में घुस गया, विरोध किया तो महिला को जला डाला

मृतका गोविंदपुर इलाके में सपरिवार रहती थी। वह 43 साल की थी। शुक्रवार को वह घर पर अकेली थी, तभी मौके का फायदा उठा कर आरोपी उसके यहां घुस आया। वह महिला से जोर-जबरदस्ती कर रहा था और उसका रेप करना चाह रहा था, जिसका महिला ने विरोध किया।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

झारखंड में एक शख्स रेप करने के लिए महिला के घर में जा घुसा। पीड़ित महिला ने उसका विरोध किया तो उसने उसे जला दिया। महिला की उस दौरान इज्जत तो बच गई, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। यह मामला जमशेदपुर का है। शुक्रवार (छह अप्रैल) को घटना के दौरान महिला के शरीर का 90 फीसदी हिस्सा जल गया था। रविवार (आठ अप्रैल) को महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। टाटा मेन हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पहचान भी कर ली गई है। घटना को अंजाम देने वाले ने अपना नाम विनोद जयसवाल बताया है। वह टेम्पो चलाता है।

मृतका की शिनाख्त रूपा चक्रवर्ती (बदला हुआ नाम) के रूप में हुई है। वह गोविंदपुर स्थित भोला बागान रोड नंबर-9 पर सपरिवार रहती थी। वह 43 साल की थी। शुक्रवार को वह घर पर अकेली थी, तभी मौके का फायदा उठा कर आरोपी उसके यहां घुस आया। वह महिला से जोर-जबरदस्ती करने लगा, जिस पर महिला ने विरोध जताया।

आरोपी ने तब महिला पर केरोसीन उड़ेल कर उसे आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। भीड़ ने आरोपी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले किया।

क्या है मामला?: महिला के भतीजों को स्कूल पहुंचाने का बकाया किराया टेम्पो चालक ने मांगा था। महिला ने उसे एक-दो दिन में 500 रुपए देने के लिए कहा था। लेकिन टेम्पो चालक ने महिला को घर में अकेला पाकर उससे रेप करने की कोशिश की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App