ताज़ा खबर
 

Jharkhand: झाड़-फूंक करने वाले शख्स को कुल्हाड़ी से काट डाला, आरोपी बोला- तंत्र मंत्र से परिवार वालों को कर देता था बीमार

Jharkhand News: आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके हाथों मारा गया तांत्रिक उसके परिवार के लोगों के अक्सर बीमार रहने के लिए जिम्मेदार था जिसके चलते उसने उसकी हत्या उसने कर दी।

Author पलामू | Published on: September 18, 2019 11:04 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Jharkhand Crime News: झारखंड के पलामू जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां पाण्डु थानान्तर्गत मुरुमातु गांव में एक अधेड़ ओझा (तंत्र-मंत्र करने वाला) चरितर बैगा की जादू टोना की आशंका में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोपी विनय पाल को हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का बयान: इस हत्याकांड में आरोपी विनय पाल के हवाले से पुलिस ने बताया कि उसके हाथों मारा गया ओझा उसके परिवार के लोगों के अक्सर बीमार रहने के लिए जिम्मेदार था जिसके चलते उसने उसकी हत्या उसने कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

National Hindi Khabar, 18 September 2019 LIVE News Updates: PM मोदी की सभा में तैनात सुरक्षा गार्ड ने साथी की बंदूक से खुद को गोली मार किया सुसाइड

सोमवार को हुई थी घटना: पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। यह घटना सोमवार की शाम को हुई थी, जिसका खुलासा मंगलवार को हुआ।

पहले हुआ था ये कांड: बता दें कि इस घटना से पहले पीछे महीने झारखंड के ही गढवा जिले में एक जादू-टोना करने वाली ने 47 साल की महिला को त्रिशूल घोंपकर मार डाला था। तब बताया गया था कि महिला के शरीर से बुरी आत्मा निकालने के लिए तांत्रिक ने उसकी हत्या की थी। इस मामले में तांत्रिक आलम देवी और उसके पति सत्येंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया था। गौरतलब है कि आधुनिक भारत में अभी भी तंत्र-मंत्र के चक्कर में आकर इस तरह की घटनाएं उत्तर प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़ समेत देश के कई हिस्सों में होती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 MP: रेप केस में जज के सजा सुनाते ही दोषी ने चाकू से काटी अपनी गर्दन, अदालत में मचा हड़कंप
2 दुश्मनी में बदली दोस्ती: बेटी से प्यार करने वाले दलित को जिंदा जलाया, आरोपी पिता बोला- इज्जत की खातिर किया
3 बेडरूम में पति को बेहोश कर प्रेमी से बना रही थी शारीरीक संबंध, आ गया होश और फिर…