ताज़ा खबर
 

झारखंड: चोरी की बाइक के साथ युवक को जिंदा जलाया, हंगामा सुन भी घरों में दुबके रहे गांव वाले

इन लोगों ने युवक को पहले पत्थऱ से कुचलकर मारने की कोशिश की। पत्थर से कुचले जाने की वजह से युवक अधमरा हो गया। इसके बाद भी इनलोगों ने अपनी हैवानियत जारी रखी।

CRIME, CRIME NEWSहंगामा सुन कर भी लोग घरों में दुबके रहे। सांकेतिक तस्वीर।

झारखंड में युवक को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ जिंदा जला दिया गया। कहा जा रहा है कि इस दौरान हंगामा और चीखें सुनकर भी आसपास के लोगों ने अनसुना कर दिया और अपने-अपने घरों में बैठे रहे। कोरोना के कहर के बीच युवक को दर्दनाक मौत देने का यह मामला झारखंड के गुमला जिले का है। रविवार (14-06-2020) की अहले सुबह यहां एक युवक की जली हुई लाश मिलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में लाश मिलने की खबर पुलिस वालों को दी गई। स्थानीय थाने की पुलिस ने तुरंत युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पत्थर से सिर कुचला फिर जलाया: युवक की मौत के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जिले से करीब 25 किलोमीटर दूर घाघरा प्रखंड मुख्यालय के चांदनी चौक के पास शनिवार की देर रात कुछ लोगों ने इस युवक को बाइक के साथ पकड़ लिया था। इन लोगों ने युवक को पहले पत्थऱ से कुचलकर मारने की कोशिश की। पत्थर से कुचले जाने की वजह से युवक अधमरा हो गया। इसके बाद भी इनलोगों ने अपनी हैवानियत जारी रखी। युवक को बाइक के साथ जिंदा आग के हवाले कर दिया गया। ‘प्रभात खबर’ की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना रात 12 बजे के आसपास की है।

घरों में दुबके रहे लोग: यह भी बताया जा रहा है कि रात के वक्त हंगामे और चीखने की आवाज भी गांव वालों के कानों तक गई थी। लेकिन इलाके में नशेड़ी युवकों के खौफ की वजह से कोई भी शख्स घऱ से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पाया और घर में ही दुबका रहा। जांच-पड़ताल के दौरान यह भी पता चला है कि जिस बाइक के साथ युवक को जिंदा ही फूंक दिया गया वो बाइक चोरी की थी।

जांच में जुटी पुलिस: यह मोटरसाइकिल शनिवार को ही चोरी हुई थी और इसके मालिक एक फल विक्रेता विनय साहू हैं। चांदनी चौक इलाके के रहने वाले विनय साहू ने मोटरसाइकिल चोरी होने की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी। बहरहाल इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की अलग-अलग एंगल से छानबीन की जा रही है। पुलिस ने जानकारी दी है कि युवक के सिर को भी कुचला गया था।

जिस इलाके में यह घटना हुई है वो इस जिला का पॉश इलाका माना जाता है। इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: COVID-19 के कहर के बीच अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर से Ventilator चोरी, प्रबंधन की फूली सांसें
2 यूपी: ‘Lockdown में पिता ने हर रोज किया बलात्कार गर्भपात की दवा भी दी’, बेटी के आरोप पर पिता गिरफ्तार
3 Jammu and Kashmir: पूंछ में पाकिस्तान ने की भारी गोलीबारी, 1 जवान शहीद 2 घायल; भारतीय सेना ने दे रही करारा जवाब
IPL 2020 LIVE
X