ताज़ा खबर
 

रांची: सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव मोबाइल पर बातचीत करते आए नजर, तस्वीर में दिखे स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस प्रवक्ता, विपक्ष ने उठाई कार्रवाई की मांग

जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें लालू प्रसाद यादव एक कुर्सी पर बैठे हैं और हाथ में मोबाइल लेकर बातचीत कर रहे हैं।

crime, crime news लालू प्रसाद यादव की तस्वीर वायरल होने पर हंगामा खड़ा हो गया है। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

चर्चित चारा घोटाला में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव की एक तस्वीर वायरल हुई है। इस तस्वीर में वो मोबाइल पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद हंगाामा खड़ा हो गया है। विपक्ष के कई नेता इसे जेल नियमावली का उल्लंघन बता रहे हैं। जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें लालू प्रसाद यादव एक कुर्सी पर बैठे हैं और हाथ में मोबाइल लेकर बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान वहां झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कांग्रेस नेता शमशेर आलम के अलावा एक अन्य शख्स भी नजर आ रहा है।

लालू प्रसाद यादव इस वक्त बीमार हैं औऱ उनका इलाज रांची के मशहूर रिम्स अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें लालू रिम्स के पेइंग वार्ड में अन्य नेताओं के साथ मौजूद हैं।

यहां आपको यह भी बता दें कि हेमंत सोरेन सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का हाल ही में यहां एक ऑपरेशन हुआ है। बन्ना गुप्ता पेइंग वार्ड के कमरा नंबर-18 में एडमिट हैं जबकि कमरा नंबर-11 में लालू प्रसाद यादव मौजूद हैं। एक सजायाफ्ता कैदी के साथ इस तरह तस्वीर वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने सफाई दी है कि वार्ड में टहलते वक्त उनकी मुलाकात लालू प्रसाद यादव से हो गई।

हालांकि इस तस्वीर के वायरल होने के बाद विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर हो गया है। बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल सहदेव ने कहा कि लालू यादव की ओर से जेल नियमावली का घोर उल्लंघन किया जा रहा है। सहदेव ने मीडिया से कहा कि लालू यादव रिम्स में लगातार दरबार लगाते हैं..यहां तक कि झारखंड की प्रदेश सरकार भी जेल से ही चल रही है।

सहदेव ने केंद्र सरकार से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ‘हम प्रदेश सरकार से किसी कार्रवाई की उम्मीद नहीं कर सकते क्योंकि वह आरजेडी और कांग्रेस के रहमोकरम पर चल रही है।’

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव साल 2017 से ही रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं। चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था इस वीडियो में वो जेल में दरबार लगाते नजर आए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद भी काफी हंगामा खड़ा हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘एक साल तक तुम्हें यहीं खड़ा रख सकता हूं’, भाजपायी मंत्री के बेटे ने महिला कॉन्स्टेबल को दी धमकी, ऑडियो हो रहा वायरल
2 नाबालिग बच्चों संग आश्रम में हो रहा था यौनाचार, पुलिस ने गौड़िया मठ प्रमुख को किया गिरफ्तार, सहयोगी भी धराया
3 Kanpur Encounter: बड़ा खुलासा! विकास दुबे अकेले ही पहुंचा था उज्जैन, मंदिर पहुंचने तक की पूरी कहानी आई सामने
ये पढ़ा क्या?
X