ताज़ा खबर
 

झारखंड: ‘सुधर जाओ, नहीं तो जान से मार दिए जाओगे’, हेमंत सोरेन को ई-मेल से मिली धमकी

इस पूरे मामले पर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि सीएम की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा कर किसी ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है।

crime, crime newsसीएम हेमंत सोरेन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

‘सुधर जाओ नहीं तो जान से मार दिए जाओगे’ यह धमकी झारखंड के मौजूद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दी गई है। राज्य में सीएम को धमकी दिये जाने के बाद यहां पुलिस-प्रशासन ने चौकसी अचानक बढ़ा दी है। खबर है कि इस मामले को सीआईडी देख रही है और धमकी देने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ई-मेल के जरिए जान से मारने की यह धमकी दी गई है। सीएम को धमकी मिलने की सूचना मिलने के बाद यहां पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों को विशेष चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया है।

हालांकि अभी इस मामले पर उच्च प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। लेकिन सीएम की सुरक्षा से जुड़े इस मामले को बेहद ही गंभीरता से लिया गया है। इस मामले में धमकी देने वाले का पता लगाने के लिए आईपी एड्रेस की जांच भी की जा रही है।

हालांकि एक आशंका यह भी जाहिर की जा रही है कि फर्जी ई-मेल के जरिए सीएम को यह धमकी दी गई हो और यह किसी की शरारत हो। बहरहाल इस मामले में बेहद ही गोपनीय तरीके से जांच पड़ताल की जा रही है। राज्य के कुछ नक्सल प्रभावित जिलों में हाल के दिनों में नक्सलियों द्वारा पोस्टरबाजी की घटनाओं को भी अंजाम दिया गया है लिहाजा इसमें नक्सली एंगल की जांच भी की जा रही है।

इधर इस पूरे मामले पर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि सीएम की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा कर किसी ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है। मनोज पांडेय ने किसी भी राजनीतिक रंजिश से इनकार किया है और कहा है कि राज्य सरकार इस मामले की जांच करवाएगी। उन्होंने कहा कि धमकी देने में शामिल लोगों पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

आपको बता दें कि पिछले महीने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला भी प्रकाश में आया था। इस धमकी की जांच में जुटी पुलिस ने बाद में यहां कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र: अस्पताल में चिकित्सक को हड़काते नजर आए शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर, वीडियो वायरल
2 गुजरात: दलित युवक की मौत पर विधायक जिग्नेश मेवाणी का ट्वीट, ‘हत्या के बाद निर्वस्त्र कर पीटा गया हम चैन से बैठेंग नहीं’
3 Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे को किसने पकड़वाया? 5 लाख रुपए इनाम किसे देना है इसपर यूपी पुलिस कर रही माथापच्ची…
IPL 2020 LIVE
X