ताज़ा खबर
 

प्रेमी जोड़े को जबरन अर्धनग्न कर बाजार में घुमाया, फिर विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पॉक्सो और धारा 376 (2एन) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक रमेश ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है।

दुमका | Updated: June 21, 2019 1:19 PM
प्रतीकात्मत तस्वीर

झारखंड के दुमका जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक गांव में प्रेमी जोड़े को पहले तो अर्धनग्न अवस्था में पूरे बाजार में घुमाया गया। इसके बाद इस घटना का वीडियो बनाकर वॉट्सऐप पर पर वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट और धारा 376 (2एन) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस का बयान: पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने गुरुवार को बताया कि एक गांव में बुधवार की रात पीड़िता की चचेरी बहन की शादी थी। परिवार के लोग जब शादी की रस्मों में मशगूल थे, इसी बीच गांव के लोगों ने गन्ने के खेत में एक युवक के साथ किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। युवकों ने प्रेमी जोड़े के साथ जमकर मारपीट की और दोनों के कपड़े फाड़ डाले। उन्होंने बताया कि युवकों ने इसी हाल में दोनों को साथ रखा। गुरुवार की सुबह लोगों ने उन दोनों को अर्धनग्न अवस्था में बाजार में घुमाते हुए थाना के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने न केवल इनका वीडियो बनाया बल्कि सोशल नेटर्विकंग साइट्स पर उसे पोस्ट भी कर दिया।

National Hindi News, 21 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 21 june 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मुकदमा दर्ज: संबंधित थाने की पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पॉक्सो और धारा 376 (2एन) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक रमेश ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है। ऐसा करने वाले लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 Maharashtra: दलित बच्चे पर था मंदिर से पैसे चुराने का शक, सजा में गर्म फर्श पर बैठा दिया
2 कोर्ट में नेवी अफसर का कबूलनामा- हां कैदी बच्चे को मारी थी गोली, कहा था ISIS का कचड़ा
3 Kerala: पेट्रोल डाल महिला कॉन्स्टेबल को जिंदा जलाने वाले पुलिसकर्मी की भी मौत, घटना के वक्त झुलस गया था
ये पढ़ा क्या?
X