ताज़ा खबर
 

झारखंड: कपल को कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, अधनग्न कर सिर मुंडा गांव में घुमाया

इस फरमान के तहत पहले युवक के सिर के आधे बाल काट दिए गए। फिर इन दोनों को जूता-चप्पलों की माला पहनाई गई और फिर इनके हाथों में रस्सी बांध इन्हें पूरे गांव की सड़क पर घुमाया गया।

Author Updated: September 19, 2019 12:44 PM
वीडियो में कपल के साथ भीड़ चलती नजर आ रही है। यह भीड़ डुगडुगी भी बजा रही है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

झारखंड में एक कपल को गांव वालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद उन्हें अधनंगा कर गांव में घुमाया। इस दौरान भीड़ डुगडुगी बजा कर घरों में बैठे लोगों का इस तरफ ध्यान भी खींच रही थी। इस भयानक कृत्य का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कपल के हाथों में रस्सी बांधकर उन्हें सड़कों पर परेड कराया जा रहा है। लोगों की भीड़ भी इस कपल के साथ-साथ चल रही है। इस दौरान कुछ लोग हाथ में डुगडुगी बजा रहे हैं। गंभीर बात यह भी है कि इस कपल की ऐसी बेइज्जती करने से पहले युवक के सिर के बाल भी काटे गए।

झारखंड के साहिबगंज इलाके से सामने आए इस वीडियो के बाद यहां प्रशासन की नींद उड़ गई है। जानकारी के मुताबिक 4 बच्चों के पिता का इस गांव में रहने वाली एक महिला से दोस्ती थी। महिला के पति का निधन काफी पहले हो गया था। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती जिस्मानी ताल्लुकात में बदल गई और फिर अक्सर दोनों के बीच शारीरीक संबंध बनने लगे। बीते दिनों इस महिला और पुरुष को गांव के लोगों ने एक कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया।

इसके बाद इस विषय को लेकर एक पंचायत बुलाई गई। पंचायत ने इस मामले में अजीबोगरीब तुगलकी फरमान सुनाया। इस फरमान के तहत पहले युवक के सिर के आधे बाल काट दिए गए। फिर इन दोनों को जूता-चप्पलों की माला पहनाई गई और फिर इनके हाथों में रस्सी बांध इन्हें पूरे गांव की सड़क पर घुमाया गया।

गाने-बाजे के साथ अधनंगी हालत में इस कपल को देख सभी लोग हैरान रह गए। सबसे गंभीर बात यह रही कि शोर-शराबे के बीच एक कपल के साथ सरेआम बदसलूकी होती रही और पुलिस को इस बात की काफी देर तक भनक भी नहीं लगी। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक-युवती को लोगों के चंगुल से आजाद कराया। इस मामले में साहिबगंज एसपी का कहना है कि जो लोग भी इस घिनौने कृत्य में संलिप्त होंगे जांच के बाद उनपर कार्रवाई की जाएगी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नशे के लिए 50 हजार रुपए नहीं मिले तो अगवा कर ली 6 महीने की नातिन, गला दबाकर बेरहमी से मार डाला
2 राजस्थान: कोर्ट परिसर में बुजुर्ग पत्नी को चाकू से गोद डाला, सुनवाई के दौरान हुई थी कहासुनी
3 जुए में हारा तो दांव पर लगा दी बीवी, दोस्तों ने किया गैंगरेप का प्रयास, किचन में ‘कैद’ होकर बचाई अस्मत