ताज़ा खबर
 

BJP नेता को पत्नी संग गोलियों से भूना, बच्चों के सामने हमलवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को मार डाला

BJP Leader Murder: बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की बच्चों के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। बच्चों ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई तो सभी दंग रह गए।

Author रांची | Updated: October 20, 2019 3:36 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Crime News, Jharkhand Assembly Elections: झारखंड की राजधानी रांची से 50 किलोमीटर दूर माओवादी बहुल खूंटी जिले में अज्ञात हमलावरों द्वारा बीजेपी नेता और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता उप ग्राम प्रधान था और उसकी हत्या उसी के बच्चों के सामने की गई है। इस मामले की जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। बता दें कि झारखंड में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और राज्य में जल्द ही चुनाव की तारीखों का ऐलान होने वाला है।

पिछले चार महीने में दूसरी घटना: मारे गए व्यक्ति की पहचान शीतल मुंडा के रूप में की गई, जो कुदापुरी पंचायत में भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे। शीतल के साथ उनकी पत्नी की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दें कि झारखंड में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने वाली है। खूंटी जिले में पिछले चार महीनों में यह दूसरी घटना है। जुलाई में भी झारखंड के माओवादी गुट, पीएलएफआई की वर्दी में हथियारबंद हमलावरों ने खूंटी जिले के हेठगोआ गांव में एक स्थानीय भाजपा नेता, माघो मुंडू और उनकी पत्नी और एक बेटे को मार डाला था।
National Hindi News 20 October Live Updates: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

बच्चों के सामने मारी गोली: बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार देर शाम हुई। हालांकि, ग्रामीणों ने इसकी जानकारी शनिवार सुबह पुलिस को इसकी सूचना दी। गोली लगने के दौरान दंपति के दो नाबालिग बच्चे घर पर ही थे। मुंडा की दो बेटियां और एक बेटा है। उनकी बड़ी बेटी कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में 11 वीं कक्षा की छात्रा है।

बच्चों ने बताई आपबीती: बच्चों ने पुलिस को बताया कि घर में घुसने वाले तीन बदमाश थे, जो जींस और टी-शर्ट पहने थे। बदमाशों ने मुंडा से कहा कि उसने तालाब बनवाए लेकिन उन्हें पैसे नहीं दिए। इसके बाद बच्चों ने बताया कि उन्होंने हमारे पिता को मार डाला। इसके बाद जब मुंडा की पत्नी ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेता की हत्या से माहौल गर्म हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चेन स्नैचर्स का निशाना बने Air Force ऑफिसर, कनॉट प्लेस पर बैग छीन भागे बाइक सवार बदमाश
2 PM मोदी के हेलिकॉप्टर की फोटो खींच रहे थे दो संदिग्ध, पकड़कर पूछताछ के लिए ले गई Maharashtra ATS
3 Kamlesh Tiwari Murder: मां ने कहा- ‘योगी सरकार ने धोखा दिया, बेटे की सुरक्षा घटाई, मुझे गाड़ी में बंद कर पोते-बहू को पीटा’