ताज़ा खबर
 

बिहार: गुंडों से डरे JDU नेता, पत्नी समेत पिटे तो सपरिवार छोड़ दिया घर

बिहार के नालंदा में जेडीयू के एक नेता ने गुंडों के डर से सपरिवार अपना घर ही छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले जेडीयू नेता के साथ और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

बिहार में बदमाश लगातार कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उनकी दबंगई इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि सत्ताधारी दल जेडीयू के नेता भी उनके सामने हार मार रहे हैं। यह मामला नालंदा का है, जहां जेडीयू के एक नेता ने गुंडों के डर से सपरिवार अपना घर ही छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले जेडीयू नेता के साथ और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। साथ ही, जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला: जानकारी के मुताबिक, नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के हासन चक में जेडीयू दलित प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारी अध्यक्ष वाल्मीकि पासवान रहते हैं। बताया जा रहा है कि इलाके के कुछ बदमाश उन्हें काफी समय से परेशान कर रहे हैं। वहीं, कुछ समय पहले जेडीयू नेता के घर पर हमला किया गया। इसके अलावा उनके व उनकी पत्नी के साथ मारपीट भी की गई।

National Hindi News, 19 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

इस वजह से भड़के थे बदमाश: जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले वाल्‍मीकि पासवान गांव से सटे एक अस्पताल के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए थे। वहां भोज के दौरान कुछ युवक हुड़दंग कर रहे थे, जिन्हें जेडीयू नेता ने समझाने की कोशिश की थी। बताया जा रहा है कि युवक इससे नाराज हो गए और वाल्मीकि पासवान के साथ गुंडई करने लगे।

Bihar News Today, 19 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

घर पर 4 बार बोला हमला: बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जेडीयू नेता के घर पर महज 24 घंटे में 4 बार हमला बोला। इस दौरान उन्होंने जेडीयू नेता, उनकी पत्नी व सास के साथ भी मारपीट की। इस हमले में जेडीयू नेता की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं। हरनौत स्थित पीएचसी में उनका इलाज चल रहा है।

डर के चलते छोड़ा घर: स्थानीय लोगों का कहना है कि गुंडों के डर से जेडीयू नेता ने सपरिवार अपना घर छोड़ दिया। फिलहाल वह हरनौत में ठहरे हुए हैं। हालांकि, उन्होंने गांव के ही सूरज पासवान, सोनेलाल पासवान और कारू पासवान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Stories
1 पिता ने की रेप की कोशिश, बेटी ने कुल्हाड़ी से काट डाला
2 ऑनलाइन 90 लाख डॉलर मिलने के वादे पर किशोरी ने कर दी ‘बेस्ट फ्रेंड’ की हत्या
3 Bihar: शादी से परेशान विवाहिता भाग रही थी मुंबई, पटना में 2 युवकों ने किया गैंगरेप
ये पढ़ा क्या?
X